TATA Motors लाया ये नई सर्विस, अब घर बैठे मंगाए अपनी कार

टाटा मोटर्स कंपनी ने अपने यात्री वाहनों की बिक्री के लिए सोमवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘क्लिक टू ड्राइव’ की पेशकश की। इसके जरिये ग्राहक पूरी जानकारी पा सकेंगे

Update: 2020-04-13 14:54 GMT

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को एक नई सुविधा प्रदान की है। कंपनी ने अपने यात्री वाहनों की बिक्री के लिए सोमवार को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘क्लिक टू ड्राइव’ की पेशकश की। इस प्लेटफॉर्म के जरिये ग्राहकों को कंपनी के यात्री वाहनों की खरीद से जुड़ा पूरा डिजिटल बिक्री अनुभव (एंड टू एंड एक्सपीरियंस) मिलेगा।

क्लिक टू ड्राइव पर घर बैठे मगाएं वाहन

ये भी पढ़ें- सरकार का बड़ा एलान: यूपी बोर्ड के सभी विद्यार्थियों को प्रोन्नत करने का आदेश

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस प्लेटफॉर्म पर कंपनी के देशभर में मौजूद 750 से अधिक आउटलेट जुड़े रहेंगे। इस प्लेटफॉर्म से ऑर्डर करने पर ग्राहकों को वाहन की घर पर डिलिवरी दी जाएगी। ग्राहक 'क्लिक टू ड्राइव' प्लेटफॉर्म पर पंजीकरण कराकर टाटा मोटर्स के पोर्टफोलियों में से अपनी पसंद का वाहन बुक करा सकते हैं। वाहन चुनने में उनकी मदद के लिए वीडियो उपलब्ध होंगे जो उन्हें वाहन से जुड़ी हर एक बारीक जानकारी देंगे।

ग्राहक को मेल पर मिलेगी पूरी जानकारी

कंपनी की ओर से जारी बयान के मुताबिक एक बार वाहन चुनने के बाद ग्राहक अपने पास के डीलर का चुनाव कर सकते हैं। और बाद की तारीखों पर घर पर डिलिवरी या बाद में स्टोर से खुद उठाकर ले जाने का विकल्प चुन सकते हैं। प्लेटफॉर्म पर ग्राहक वाहन के बुकिंग राशि का भुगतान कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- अब इस प्रदेश में बढ़ा लॉकडाउन, बाहर फंसे लोगों की वापसी के लिए ये एलान

उसके बाद ग्राहक को उसके खरीद की पूरी जानकारी मेल पर दी जाएगी। साथ ही टाटा कॉल सेंटर से उनका पूरी तरह मार्ग निर्देशन किया जाएगा। इसके अलावा चुनी हुए डीलर का बिक्री एजेंट भी ग्राहक को फोन कर ऑर्डर की पुष्टि करेगा। इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहक वाहनों के लिए लोन सुविधा इत्यादि का भी उपयोग कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News