बारिश से चीख-पुकार: चारों तरफ मौतों का मातम, बारिश बनी तबाही

राजधानी हैदराबाद के फलकनामा में अलजुबैल नाम की कॉलोनी में बाढ़रूपी आई तबाही में एक झटके में पूरा परिवार तबाह कर दिया। पानी का तेज बहाव होने की वजह एक ही परिवार के 9 लोग देखते ही देखते पानी के साथ बह गए।

Update: 2020-10-16 05:59 GMT
राजधानी हैदराबाद के फलकनामा में अलजुबैल नाम की कॉलोनी में बाढ़रूपी आई तबाही में एक झटके में पूरा परिवार तबाह कर दिया। पानी का तेज बहाव होने की वजह एक ही परिवार के 9 लोग देखते ही देखते पानी के साथ बह गए।

नई दिल्ली। तेलंगाना में भयंकर बारिश से स्थिति दिन-प्रति-दिन खराब होती जा रही है। राज्य में हुई बारिश ने बाढ़ का रूप धारण कर लिया है। ऐसे में प्रदेश के तमाम इलाकों में लगभग 50 लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी हैदराबाद में अचानक से आई बाढ़ में एक ही परिवार के 9 लोग तेजी से बहते हुए पानी में बह गए। इनमें से सिर्फ एक ही व्यक्ति को बचाया जा सका है। इस हादसे का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वहीं इनमें से 4 के शव बरामद कर लिए गए हैं।

ये भी पढ़ें... हाथरस कांड: आरोपी के घर से CBI को मिला ऐसा सामान, जानकर आप हो जाएंगे हैरान

बाढ़रूपी आई तबाही

राजधानी हैदराबाद के फलकनामा में अलजुबैल नाम की कॉलोनी में बाढ़रूपी आई तबाही में एक झटके में पूरा परिवार तबाह कर दिया। पानी का तेज बहाव होने की वजह एक ही परिवार के 9 लोग देखते ही देखते पानी के साथ बह गए। जिनमें से सिर्फ एक ही शख्स को बचाया जा सका है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षित बाहर निकाले गए शख्स का नाम मोहम्मद अब्दुल ताहिर कुरैशी है। उसने अपने आपको किसी तरह तो बचा लिया, लेकिन पूरा का पूरा परिवार इस बाढ़ में तबाह हो गया। उनके साथ परिवार के कुल 9 लोग पानी के तेज बहाव में बह गए थे।

फोटो-सोशल मीडिया

4 लोगों का शव बरामद

दरअसल राजधानी में भारी बारिश की वजह से पल्ले चेरुवु (तालाब) का किनारा टूटने से अचानक आई बाढ़ के पानी की तेज बहाव की वजह से उनकी मकान की दीवार टूट गई थी। जिसकी वजह से उस परिवार के 9 लोग किसी सुरक्षित जगह जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पानी की तेज बहाव में खुद को बचा नहीं सके और सभी बह गए।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान ने भारत पर किया बड़ा हमला, सेना की चौकियों पर दागे मोर्टार, कई घायल

बचे हुए शख्स ताहिर कुरैशी ने किसी तरह से खुद को बचा लिया, पर बचे सभी लोग लापता हो गए। ऐसे में लापता 8 लोगों में से 4 लोगों का शव बरामद कर लिया गया है।

ऐसे में अब अब्दुल ताहिर कुरैशी ने सरकार से अपने परिवार के बाकि 4 लोगों को ढूंढने की मदद मांग रहा है। हालाकिं बुधवार को ताहिर ने अपने परिवार का चार सदस्यों के पार्थिव शरीर को एक साथ दफनाया।

ये भी पढ़ें...बैंक पर बड़ा फैसला: सरकार करने जा रही है ये काम, जानें ग्राहकों पर क्या होगा असर

Tags:    

Similar News