अभी-अभी! यूपी में आतंकी हमले का खतरा, यहां दिखे 5 संदिग्ध

त्योहारों का सीजन चल रहा है। पूरा देश त्योहारों का लुत्फ उठा रहा है। ऐसे में देश पर आतंकी हमले होने के चांसेज काफी बढ़ जातें हैं जिस वजह से राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है।

Update: 2023-08-24 03:01 GMT

नई दिल्ली: त्योहारों का सीजन चल रहा है। पूरा देश त्योहारों का लुत्फ उठा रहा है। ऐसे में देश पर आतंकी हमले होने के चांसेज काफी बढ़ जातें हैं जिस वजह से राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने दिवाली पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। खबर में ऐसा बताया गया है कि पांच संदिग्ध आतंकियों को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में देखा गया है। जिसके बाद से ही सुरक्षाबल हाईअलर्ट पर हैं। नेपाल बॉर्डर पर SSB और यूपी पुलिस सघन तलाशी अभियान चला रही हैं।

ये भी देखें:धोनी ने खोला लाइफ का बड़ा सीक्रेट, सच में आप भी चौंक जाएंगे

बचाव एजेंसियों के हवाले से ऐसा बताया जा रहा है कि ये आतंकी आज यानी 17 अक्तूबर को दिल्ली में इकठ्ठा होंगे। सभी शिफ्ट डिजायर कार में सवार हैं। जो बातचीत सुरक्षा एजेंसियों ने रिकॉर्ड की हैं उसमें कहा गया है कि कुछ संदिग्ध कश्मीर से दिल्ली पहुंचेंगे। इसके कारण दिल्ली और यूपी सहित बहुत से प्रदेशों में रक्षाबल विशेष रखवाली किये हुए हैं।

ये भी देखें:चुनाव 2019: तो इसलिए हरियाणा से ज्यादा महाराष्ट्र पर है बीजेपी का फोकस

ऐसा भी कहा जा रहा है कि आतंकियों के हुलिए भी सुरक्षा एजेंसियों के पास हैं। जिसके आधार पर एजेंसियां इनकी पकड़ में जुट गई हैं।

Tags:    

Similar News