अभी-अभी सेना पर हमला: लगातार हो रही फायरिंग, सहमे लोग थर-थर कांपे

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर नापाक हरकतों को दोहराया है। पुंछ जिले में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल(LoC) के पास पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।

Update: 2020-10-11 13:38 GMT
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर नापाक हरकतों को दोहराया है। पुंछ जिले में LoC के पास पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर नापाक हरकतों को दोहराया है। पुंछ जिले में लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल(LoC) के पास पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। ऐसे में घाटी में पूरी तरह से सेना को तैनात कर दिया है। आतंकियों के घुसपैठ को लेकर सीमा पर सुरक्षाबलों लगातार गश्त लगा रहे हैं। फिलहाल आस-पास के इलाकों में रहने वाले लोगों को चौकन्ना कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें... 100 रु का सिक्का जारी: कल मोदी करेंगे अनावरण, कुछ ऐसा आएगा नजर

सेना के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया

भारतीय सुरक्षाबलों में आतंकियों के सभी इरादों को नाकामयाब कर दिया है। सीजफायर की फिराक में आतंकियों को सेना के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। हालाकिं रात में अभी बहुत सर्तकता बरतनी होगी।

फोटो-सोशल मीडिया

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ के बालाकोट में बीजेपी नेता के घर के पास ताबड़तोड़ गोलाबारी हुई थी। जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी की। हालाकिं आस-पास के लोगों को सतर्क रहने को भी कहा गया था।

ये भी पढ़ें...LAC पर युद्ध तय: तैनाती के साथ डटे 60,000 सैनिक, अब चीन का खेल खत्म

भाजपा नेता के घर के पास फायरिंग से पूरा महकमा सहमा

ऐसे में बालाकोट में भाजपा नेता के घर के पास फायरिंग से पूरा महकमा सहमा हुआ था। लोगों को चौकन्ना करते हुए भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी। हर चप्पे-चप्पे पर आतंकियों के खात्मे के लिए सेना के जवान तैनात किये गए हैं।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...20 साधुओं की हत्या: हकीकत जान दंग रह जाएगा देश, यूपी में लिस्ट जारी

कमांडर सहित चार आतंकवादी मारे गए

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में शनिवार को दो अलग-अलग एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक शीर्ष कमांडर सहित चार आतंकवादी मारे गए।

इस बारे में पुलिस ने कहा है कि कुलगाम जिले में मारे गए दो आतंकवादियों की पहचान जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के सदस्यों के रूप में की गई है। साथ ही पुलवामा में मारे गए दो में से एक की पहचान लश्कर के शीर्ष कमांडर जाहिद नाज़ी भट के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें... बिहार चुनाव लिस्ट: भाजपा ने जारी की 46 प्रत्याशियों की दूसरी सूची, इनके टिकट कटे

ये भी पढ़ें...भीषण बारिश का अलर्ट: मौसम से इन राज्यों में खतरा, तेजी से गिरेगा पानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News