ममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC विधायक अर्जुन सिंह BJP में शामिल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को पश्चिम बंगाल में बड़ा झटका लगा है। टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए।

Update: 2019-03-14 08:25 GMT

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को पश्चिम बंगाल में बड़ा झटका लगा है। टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए। अर्जुन सिंह भाटवारा से विधायक हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल के बोलपुर संसदीय सीट से तृणमूल सांसद अनुपम हाजरा ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया था।

यह भी पढ़ें......पुलिस ने पकड़ी 5 हजार लीटर अवैध शराब, 7 लोगों को किया गिरफ्तार

भाटपाड़ा से टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके मुकुल रॉय की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए। वह बैरकपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। चार बार के विधायक अर्जुन सिंह का पार्टी छोड़कर जाना ममता के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें......सुषमा का इमरान को चैलेन्ज, शांति चाहते हो तो अजहर को हमें सौंप दो

हाल के दिनों में बीजेपी पश्चिम बंगाल में टीएमसी में सेंध लगाने की कोशिश की है जिसमें उसे कुछ सफलता भी मिली है। इसी क्रम में कई नेता टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें......जानिए करतारपुर इतना खास क्यों है, भारत-पाक की बैठक शुरू

लोकसभा चुनाव में बीजेपी पश्चिम बंगाल में ज्यादा से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतना चाहती है। यही कारण है कि बीजेपी टीएमसी के किले में सेंध लगा रही है।

Tags:    

Similar News