यहां हुई दबंगईः ट्रैफिक पुलिस को बोनट पर घसीटा, ये था मामला

राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे देख कर लगता है यहा आम आदमी से ज्यादा पुलिस ही असुरक्षित है। दिल्ली में एक कार चालक पुलिसवाले को बोनट पर घसीटता हुआ ले गया।

Update: 2020-10-15 06:47 GMT
Delhi traffic Police

राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे देख कर लगता है यहा आम आदमी से ज्यादा पुलिस ही असुरक्षित है। कभी कोई दिल्ली पुलिस पर हमला कर देता है तो कोई, तो कोई कार चढ़ाने की कोशिश करता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। दिल्ली में एक कार चालक पुलिसवाले को बोनट पर घसीटता हुआ ले गया। कार चालक के ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर जब पुलिसवाले ने कार को रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने कांस्‍टेबल को बोनट पर घसीटता हुआ ले गया।

चालक के खिलाफ केस दर्ज

बोनट पर लटके पुलिसकर्मी को चालाक ने कार को लहराकर पटकने की कोशिश की जिसमें पुलिसकर्मी सड़क पर गिर गया। मौका देखते ही कार चालक वह से फरार हो गया। बता दें, की यह मामला धौला कुंआ इलाके का है। इस मामले के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिस कार चालक ने पुलिसकर्मी को घसीटता हुआ ले गया था उस आरोपी का नाम शुभम बताया जा रहा है। कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस को जिस तरह से बीच सड़क पर पटका है, इससे वह किसी अन्‍य वाहन की चपेट में आ सकते थे। ऐसे में उसकी जान खतरे में पड़ गई थी।

यह भी पढ़ें: Sexting का यंगस्टर्स में क्रेज, जानें इसका प्रभाव, होता है फायदा या नुकसान

ये है पूरा मामला

बता दें, कि यह मामला तब का है जब रोड पर भारी ट्रैफिक था। आरोपी कार चालक ने करीब 500 मीटर तक बोनट पर पुलिसवाले को घसीटता रहा। पुलिसकर्मी ने कार चालक को ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करते हुए देखने के बाद रोकने की कोशिश की थी, लेकिन चालक ने कार रोकने की बजाय और तेज भगाना शुरू कर दिया। फिलहाल इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार चालक शुभम के खिलाफ साउथ वेस्ट दिल्ली के दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: चीन का डर्टी गेम: भारत के खिलाफ उठाया सबसे खतरनाक कदम, सेना तैयार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News