दर्दनाक हादसा: एक ही परिवार के आठ लोगों की हो गई मौत, जानिए पूरा मामला

इस मामले में बेमेतरा जिले के एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि मोहभट्टा गांव के करीब एक कार के झील में गिरने से उसमें सवार चार महिलाओं और एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। ये जिले के नादल गांव के निवासी हैं और बेमेतरा से होकर जा रहे थे।

Update: 2019-11-22 03:36 GMT

बेमेतरा (छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों और कार चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, मृतकों में पांच माह का एक मासूम भी शामिल है। कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई, जिसकी वजह से सात लोगों और कार चालक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: रायबरेली-सदर विधायक अदिति सिंह व दूल्हे विधायक अंगद सैनी की शादी की तस्वीरें

पुलिस के अनुसार, गणेश टंडन का पूरा परिवार कार (सीजी-10 एफए-7585) से चंदनू जा रहा था कि तभी कार अनियंत्रित होकर रात करीब नौ बजे बेमेतरा शहर से बमुश्किल दो किलोमीटर दूर मोहभठ्ठा वार्ड के पास मोड़ पर तालाब में घुस गई। पुलिस ने बताया कि कार मोहतरा से बेमेतरा की ओर जा रही थी। तभी ये हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार से पीएफ के भुगतान के लिए गजट नोटिफिकेशन जारी करने की मांग

पानी में कार समा गई क्योंकि पानी की गहराई अधिक थी। ऐसे में डूबने की वजह से आठ लोग मारे गए। इस हादसे की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी, जिसके बाद घटनास्थल पर आनन-फानन में हुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। मगर डूबने की वजह से सभी लोगों की मौत हो चुकी थी।

क्या बोले एसपी?

इस मामले में बेमेतरा जिले के एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि मोहभट्टा गांव के करीब एक कार के झील में गिरने से उसमें सवार चार महिलाओं और एक बच्चे समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। ये जिले के नादल गांव के निवासी हैं और बेमेतरा से होकर जा रहे थे। जब वह मोहभट्टा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई और वह करीब के तालाब में गिर गई।

Tags:    

Similar News