Chattisgarh: CAF के 2 जवानों की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल

Chhattisgarh Road Accident: सड़क हादसे में सशस्त्र बल (सीएएफ) के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है। गाड़ी पलटने से हुई मौत।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-06-20 02:01 GMT

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में सड़क हादसे में सशस्त्र बल (सीएएफ) के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है। ये लोग जिस गाड़ी से यात्रा कर रहे थे, उसके पलट जाने से दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक साथी घायल हो गए हैं। हादसे में पिकअप वाहन का सिविल चालक भी घायल हो गया है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना बुधवार देर रात की है।

दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत

बुधवार को भी छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए। दरअसल, छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में सड़क हादसा हुआ। बिलासपुर-शिवरीनारायण मेन रोड पर मेहंदी गांव के समीप एक तेज रफ्तार बस ने 5 लोगों को बेरहमी से कुचल दिया। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर के अस्पताल में भेजा गया। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए भीड़ ने बस में जमकर तोड़फोड़ की। इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों ने बिलासपुर-शिवरीनारायण रोड पर चक्काजाम कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर राजस्व और पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और गुस्साए ग्रामिणों को समझाने का प्रयास किया।

पिछड़े क्षेत्रों में विकास के लिए सीएम की बैठक

वहीं दूसरी तरफ बीते दिन यानी बुधवार को आदिवासी व पिछड़े क्षेत्रों में विकास के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और उनके मंत्रिमंडल ने बैठक की। मीटिंग में कई अहम निर्णय लिए गए, जिसमें बस्तर विकास प्राधिकरण, सरगुजा विकास प्राधिकरण, मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण, अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण व छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग विकास प्राधिकरण के पुनर्गठन का निर्णय शामिल है। इन पांचों प्राधिकरणों की कमान अब सीधे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय संभालेंगे। 

Tags:    

Similar News