Amritsar Firing Case: अमृतसर में एनआरआई के घर घुसकर दो लोगों ने बच्चों के सामने मारी गोली, जानिए क्या है पूरा मामला

Amritsar Firing Case: अमृतसर के दबुर्जी गाँव में दो लोग एक एनआरआई के घर घुसते है और उसकी मां और बच्चों के सामने उसे गोली मार देते है। जिस व्यक्ति को गोली मारी गई उसका नाम सुखचैन सिंह बताया जा रहा है।

Report :  Network
Update: 2024-08-24 10:04 GMT

अमृतसर के दबुर्जी गाँव में दो लोगों ने एक एनआरआई को घर में घुसकर मारी गोली: Photo- Social Media

Amritsar Firing Case: आज अमृतसर के दबुर्जी गाँव से एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। जहां एनआरआई सुखचैन सिंह के घर दो आरोपी घुसते है और उसकी मैं और बच्चों के सामने उसे गोली मार देते है। फायरिंग के बाद व्यक्ति की हालत पूरी तरह से ख़राब हो गई। उसे जल्दी से हॉस्पिटल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि सुखचैन सिंह को दो गोली मारी गई है। इस पूरी घटना की वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कि सुखचैन सिंह एक महीने पहले ही अमेरिका से भारत लौटे थे।

हमलावरों के सामने गिड़गिड़ाते रहे बच्चे

इस पूरी घटना के बारे में अभी तक मिली जानकरी के मुताबिक दोनों आरोपी बाइक से आये हुए थे। उस समय सुखचैन सिंह घर पर ही थे। आरोपियों ने सुखचैन से कार के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा जिसका सुखचैन सिंह ने विरोध किया। इसके बाद उन्होंने अपने पास से पिस्तौल निकाल कर गोली चलानी शुरू कर दी। तभी घर में मौजूद बच्चों ने हमलावरों के सामने हाथ जोड़ कर गिड़गिड़ाना शुरू कर दिया लेकिन उन्होंने कुछ नहीं सुना और सुखचैन सिंह को तुरंत दो गोली मार दी।

एनआरआई सुखचैन की हालत है गंभीर

इस पूरी घटना के बाद परिवारवालों ने सुखचैन सिंह को तुरंत अस्पताल पहुँचाया जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस पूरे हादसे के बाद एडीसीपी हरपाल सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। घर के बाहर लगे सीसीटीवी में आरोपियों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं।

इस मामले में डीजीपी गौरव यादव ने अमृतसर पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई के लिए कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। जांच में स्पेशल डीजीपी राजेंद्र ढोके की भी जिम्मेदारी लगाई गई है। आज शाम को राजेंद्र ढोके अमृतसर पहुंचेंगे।

Tags:    

Similar News