पश्चिम बंगाल: TMC और कांग्रेस में झड़प, मतदान के लिए लाइन में लगे वोटर की मौत

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल में उपद्रवियों ने शांतिपूर्ण हो रहे चुनाव को भंग करने की कोशिश है। मंगलवार को मतदान के दौरान मुर्शिदाबाद के रानीनगर इलाके में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ के पास देसी बम मारे और वोटरों को डराने का प्रयास किया।

Update: 2019-04-23 10:50 GMT

मुर्शिदाबाद: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल में उपद्रवियों ने शांतिपूर्ण हो रहे चुनाव को भंग करने की कोशिश है। मंगलवार को मतदान के दौरान मुर्शिदाबाद के रानीनगर इलाके में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ के पास देसी बम मारे और वोटरों को डराने का प्रयास किया। बंगाल में हुई हिंसा बढ़ती जा रही है, जिसमें एक वोटर की मौत हो गई है।

खबरों के मुताबिक मुर्शिदाबाद में कांग्रेस और टीएमसी समर्थकों के बीच भीषण झड़प हुई जिसमें पोलिंग बूथ की लाइन में लगे एक वोटर की मौत हो गई है। कांग्रेस उम्मीदवार अबु हीना का दावा है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है, वह कांग्रेस का कार्यकर्ता है।

यह भी पढ़ें...हेलीकॉप्टर मामला : राजीव सक्सेना ने विदेश यात्रा की अनुमति के लिए अदालत का रुख किया

सबसे पहले मुर्शिदाबाद के डोमकाल इलाके में हिंसा हुई, जहां दो गुटों में भीषण झड़प हुई। इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के 3 कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हुए।

इसके बाद रानीनगर इलाके में बूथ नंबर 47-48 के पास भी कुछ उपद्रवियों ने देसी बम फेंके. इनका मकसद वोटरों को डरा कर वापस भगाना था, बम फेंक ये सभी भाग गए। ये उपद्रवी किसी राजनीतिक दल या गुट से थे, अभी इसका पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस की सरकार बनी तो कर्ज नहीं लौटाने की वजह से जेल नहीं जाएगा कोई किसान : राहुल

हालांकि, लगातार हिंसा की खबरों के बाद पोलिंग बूथों के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। रानीनगर के अलावा मालदा इलाके में भी हिंसा की खबरें हैं, यहां पर मालदा के छांछल इलाके में कुछ जगह बमबारी की गई।

Tags:    

Similar News