हावड़ा में लाॅकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर हमला, गाड़ी में भी तोड़फोड़

कोरोना वायरस देश में तेजी से पांव पसार रहा है। इस जानलेवा महामारी से जग लड़ने देश के स्वास्थ्यकर्मी और सुरक्षाकर्मी लगे हुए हैं। लेकिन स्वास्थ्यकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों को कुछ अराजकतत्व शिकार बना रहे हैं।

Update: 2020-04-28 15:50 GMT

कोलकाता: कोरोना वायरस देश में तेजी से पांव पसार रहा है। इस जानलेवा महामारी से जग लड़ने में देश के स्वास्थ्यकर्मी और सुरक्षाकर्मी लगे हुए हैं। लेकिन स्वास्थ्यकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों को कुछ अराजकतत्व शिकार बना रहे हैं और उन पर हमला कर रहे हैं। एक बार फिर सुरक्षाकर्मियों पर हमले की खबर सामने आई है।

अब पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्थित एक बाजार में लॉकडाउन का पालन करा रहे पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने हमला बोल दिया है। इस दौरान भीड़ में शामिल अराजक तत्वों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया और बोतलें भी फेंकीं। उन्होंने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है। इस घटना में दो पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें...मुस्लिमों पर विवादित बयान देने वाले BJP विधायक की बढ़ी मुश्किलें, जारी हुआ नोटिस

मिली जानकारी के मुताबिक हावड़ा में टिकियापारा के एक बाजार में काफी भारी भीड़ जमा हुई थी। इस दौरान वहां पर लॉकडाउन का खुलेतौर पर धज्जियां उड़ाई जा रही थीं। इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। इस दौरान भीड़ अचानक पुलिस पर पथराव करने लगी और उनके ऊपर बोतलें भी फेंकीं। इसके साथ ही भीड़ ने वहां खड़ी पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़ें...कोरोना संकट ने पाक को मुसीबत से बचाया, FATF की बैठक 4 महीने टली

इस हमले की जानकारी पुलिस के आलाधिकारियों को दी गई, जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल को भेजा गया। जानकारी के मुताबिक, इस हमले में दो सिपाही भी घायल हो गए।

अधिकारियों ने जानकारी दी कि हावड़ा जिले के रेड जोन वाले इलाके में लॉकडाउन का पालन कराने की कोशिश कर रही थी और इसी दौरना पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने हमला किया है।

यह भी पढ़ें...सावधान! कोरोना के खौफ में हजारों लोगों ने उठाया ये कदम, 700 से ज्यादा की हुई मौत

बता दें कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने कोरोना वायरस प्रकोप को देखते हुए कोलकाता समेत चार जिलों को रेड जोन घोषित किया गया है। इसके साथ ही शहर के 287 इलाकों की पहचान निरुद्ध क्षेत्र के तौर पर की गई है। कोलकाता के अलावा हावड़ा, उत्तर 24 परगना और पूर्ब मेदिनिपुर को रेड जोन घोषित किया गया है। इसके बावजूद इन इलाकों में लॉकडाउन का पालन सही से नहीं हो रहा है।

Tags:    

Similar News