कौन है डॉ. मसूद जिसने कही मोदी के लिए ऐसी बात 

प्रदेश में 12 प्रतिषत बिजली मूल्य  की बढोत्तरी के रूप में प्रदेष को बेहतरीन गुलदस्ता मिला है जिसका परिणाम यह है कि बिजली मूल्य तो बढ गया परन्तु बिजली कटौती शहरों से लेकर गांव तक शुरू हो गयी।

Update: 2023-04-25 14:07 GMT

लखनऊ: डॉ मसूद अहमद ने कहा कि केन्द्र सरकार के 100 दिन के क्रियाकलापों का ट्रेलर देश की जनता के सामने आ चुका है जिसमें पेट्रोल, डीजल तथा गैस के मूल्य में बढोत्तरी के रूप में पहला तोहफा मिला और जनता की जेब पर भारी बोझ पड गया।

प्रदेश में 12 प्रतिषत बिजली मूल्य की बढोत्तरी के रूप में प्रदेष को बेहतरीन गुलदस्ता मिला है जिसका परिणाम यह है कि बिजली मूल्य तो बढ गया परन्तु बिजली कटौती शहरों से लेकर गांव तक शुरू हो गयी।

राष्ट्रीय

लोकदल के प्रदेष अध्यक्ष डाॅ अहमद ने कहा कि सम्पूर्ण देष को परिवहन विभाग के नये निर्धारित जुर्माने के रूप में देष की जनता को अप्रत्याषित भुगतान भुगतने के लिए तैयार रहना होगा जिसके परिणाम वाहन के मूल्य से अधिक चालान के रूप में देखने को मिल रहे हैं। वास्तव में यह सभी ट्रेलर की उम्मीद देष को नहीं थीं।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवा

प्रधानमंत्री का यह कहना कि यह तो अभी ट्रेलर है पिक्चर अभी बाकी है, देष को यह सूचना है कि रोटी कपड़ा आदि छिन जायेगा और आम जनता सडकों पर भीख मांगने के लिए बाध्य होगी। युवाओं को नौकरी के नाम पर छलने वाली सरकार प्रतिदिन नया लाॅलीपाप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रही है।

हवाई अडडे तथा रेलवे विभाग को ही बडे उद्योगपतियों के हाथ में दे दिया गया है। सरकारी विभाग कम कर दिये गये हैं बैंको का आपस में विलय कर दिया गया है। यह भी ट्रेलर का हिस्सा है जिससे यह प्रतीत होता है कि युवाओं के लिए नौकरी के दरवाजे बंद हैं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

रालोद प्रदेष ने कहा कि देष के प्रधानमंत्री और प्रदेष के मुख्यमंत्री जनता को बहुत ट्रेलर दिखा चुके अब बारी देष और प्रदेष की जनता की है जो इनकी पिक्चर बनाकर इन्हीं को दिखायेगी क्योंकि बहुत से प्रदेषों के आम चुनाव एवं उपचुनाव तथा जिला पंचायतों के चुनाव बहुत दूर नहीं हैं। देष की जनता अब किसान मसीहा चै0 चरण सिंह आर्थिक नीतियों का अनुसरण करते हुये भारतीय जनता पार्टी को धीरे धीरे सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी।

Tags:    

Similar News