दीवाने ने गंवाई जानः चौथी पास आशिक ने प्रेमिका और उसके देवर से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में बताई वजह

Suicide Case: आगरा के रहने वाले रामस्नेही ने बताया कि बेटा सुभाष एक महिला इंदिरा देवी से प्यार करता था। आरोप है कि इंदिरा देवी व उसका देवर सुल्तान उसको परेशान कर रहा था।

Report :  Network
Update:2024-06-22 19:14 IST
Ballabhgarh News (Pic:Social Media) 

Suicide Case: एक युवक का शादीशुदा महिला से प्रेम करना काफी भारी पड़ गया। शादीशुदा प्रेमिका व उसके देवर से परेशान होकर युवक ने हरियाणा के बल्लभगढ़ स्थित आदर्श नगर में अपने मामा के घर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट लिखा और उसमें अपनी मौत का जिम्मेदार शादीशुदा प्रेमिका व उसके देवर को ठहराया है। इस मामले में थाना आदर्श नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आगरा की ही रहने वाली एक महिला से प्यार करता था

उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले रामस्नेही ने बताया कि उनका बेटा सुभाष काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि उनका बेटा आगरा की ही रहने वाली एक महिला इंदिरा देवी से प्यार करता था। आरोप है कि इंदिरा देवी और उसका देवर सुल्तान दोनों सुभाष को काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। 19 जून को वह अपने मामा रविंद्र के घर बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी आ गया और 20 जून की सुबह उनके पास साले रविंद्र का फोन आया कि सुभाष ने आत्महत्या कर ली है।

 इंदिरा देवी और उसके देवर को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया

सुभाष ने मरने से पहले उनके भतीजे राकेश के पास एक सुसाइड नोट, कॉल रिकॉर्डिंग और लड़की का फोटो सोशल मीडिया के जरिये रात करीब ढाई बजे भेजा। राकेश ने उस मैसेज को सुबह 6 बजकर 49 मिनट पर देखा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सुभाष ने सुसाइड सुबह करीब चार बजे की। सुभाष चौथी कक्षा तक पढ़ा हुआ था। इसलिए सुसाइड नोट में टूटी-फूटी भाषा का प्रयोग करके उसने महिला इंदिरा देवी और उसके देवर सुल्तान को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामले रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। जांच की जा रही है।

Similar News