लॉकडाउन में युवक पर परवान चढ़ा इश्क, फिर किया ऐसा, जानकर दंग हो जाएंगे

कहते हैं जब इश्क का बुखार चढ़ता है तो लोग सबकुछ भूल जाते हैं। अच्छा और बुरा परिणाम । कुछ ऐसा ही मामला ऐसे वक्त में सुनने को मिल रहा है जब लोग कोरोना वायरस से बचाव के लिए घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो इस महामारी में भी इश्क करने से से बाज नहीं आ रहे।

Update: 2020-05-15 15:50 GMT

भोपाल : कहते हैं जब इश्क का बुखार चढ़ता है तो लोग सबकुछ भूल जाते हैं। अच्छा और बुरा परिणाम । कुछ ऐसा ही मामला ऐसे वक्त में सुनने को मिल रहा है जब लोग कोरोना वायरस से बचाव के लिए घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग हैं जो इस महामारी में भी इश्क करने से से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से आया है। यहां एक युवक भोपाल में कोरोना पॉजिटिव गर्लफ्रेंड से मिलकर बैतूल अपने घर पहुंच गया। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। जब उसकी ट्रैवेल हिस्ट्री तलाशी गई तो युवक की गर्लफ्रेंड कोरोना पॉजिटिव निकली। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल प्रशासन ने युवक और उसके पूरे परिवार को स्वास्थ्य विभाग की मदद से क्वॉरंटीन कर दिया है।

 

यह पढ़ें....लाॅकडाउन में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़, महिला सशक्तिकरण पर आधारित है फिल्म

 

बैतूल जिला स्वास्थ्य अधिकारी आरके धुर्वे ने बताया कि भोपाल के ही एक निजी नर्सिंग होम में काम करने वाला युवक भोपाल में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलकर बैतूल पहुंचा। युवक भोपाल से पहले तो पैदल चला और फिर मंडीदीप में एक ट्रक के सहारे बैतूल पहुंचा। बैतूल पहुंचते ही गांव वालों ने उस युवक को देखा। गांव वालों ने ही स्थानीय प्रशासन को शिकायत दी। फिर पता चला कि युवक की गर्लफ्रेंड भोपाल में रहती है और कोरोना पॉजिटिव है। इसके बाद उसे गांव के ही कस्तूरबा छात्रावास में क्वारनटीन किया गया है।

यह पढ़ें....UP के पटरी व्यवसाइयों के लिए खुशखबरी: सीएम योगी का बड़ा एलान, मिलेगी ये राहत

 

वह भोपाल से अनाधिकृत तौर पर भागा है, इसकी भी सूचना पुलिस को दी गई है। इसके अलावा वह जिन-जिन लोगों से मिला है, उनसे संपर्क किया जा रहा है और उन सबको होम क्वारनटीन में जाने के लिए कहा जा रहा है।

Tags:    

Similar News