शर्मनाक: चाकू की नोक पर लड़की से रेप, तीन दोस्त घर के बाहर दे रहे थे पहरा

आरोपी जैसे ही वहां से भागा, तो लड़की ने चिल्लाना शुरू कर दिया। मौके पर पड़ोसी आ गये, उसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ पहुंची। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

Update: 2020-11-27 12:43 GMT
पीड़िता का आरोप है कि सुरेश की नीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी। उसने 15 दिन बाद दोबारा से फोन कर पासपोर्ट बनवाने और विदेश भेजने का झांसा दिया।

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 10 वीं की छात्रा के साथ पड़ोसी गांव के युवक ने रेप किया।

वारदात के वक्त लड़की के घरवाले शादी समारोह में गये हुए थे। केवल लड़की ही घर पर थी। उसी दौरान आरोपी अपने तीन दोस्तों के साथ उसके घर पर आ गया और उसके साथ रेप किया।

आरोपी ने घर में घुसने के बाद लड़की को चाकू दिखाकर डराया। उसके बाद उसने दुष्कर्म किया। घटना के वक्त उसके तीन दोस्त घर के बाहर पहरा दे रहे थे।

शर्मनाक: चाकू की नोक पर लड़की से रेप, तीन दोस्त घर के बाहर दे रहे थे पहरा (फोटो:सोशल मीडिया)

लगेगा चंद्र ग्रहण: करीब 4 घंटे तक रहेगा असर, जाने पूरी डीटेल

पुलिस मामले की जांच में जुटी

आरोपी जैसे ही वहां से भागा, तो लड़की ने चिल्लाना शुरू कर दिया। मौके पर पड़ोसी आ गये, उसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ पहुंची। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी पर पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। पुलिस आरोपी और उसके साथियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

ये पूरा वाकया थाना बयाना के एक गांव का है। यहां की रहने वाली 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ ये घिनौनी हरकत हुई है। बताया गया कि रात में पूरा परिवार शादी समारोह में हिंडौन गया हुआ था। छात्रा घर पर अकेली थी।

देर रात उसके घर में पड़ोसी गांव का रहने वाला मनीष धाकड़ घुस आया। उसके पास चाकू था। आरोपी ने चाकू दिखाकर किशोरी को धमकाया और उसके साथ रेप किया।

इस दौरान मनीष के तीन साथी घर के बाहर पहरा दे रहे थे। आरोपी जैसे ही लड़की के घर से बाहर निकलने के लिए हुआ, तो लड़की ने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोरगुल की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पर जमा हो गये।

एक-एक गोली से 3 लाशें: पटाखों में दबी चिल्लाने की आवाज, सामने आया सच

पुलिस की फोटो(सोशल मीडिया)

बाइक से दोस्तों संग फरार हो गया आरोपी

पड़ोसियों द्वारा जब तक आरोपियों को पकड़ा जाता, तब तक आरोपी मनीश धाकड़ छत से कूदकर गली में पहुंच गया। वहां पहले से इंतजार कर रहे अपने तीन साथियों के साथ वह बाइक से बैठकर भाग निकला।

बताया गया कि छत से कूदने के दौरान आरोपी के पैर में घाव हो गया है। वहीं जब घटना के बारे में छात्रा के पिता को जानकारी हुई, तो वे देर रात शादी समारोह से लौट आ गये।

सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

बस में जले यात्री: चिल्लाते रहे तड़प-तड़प कर, मौत का तांडव जयपुर-दिल्ली हाइवे पर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News