जोमैटो ब्वॉय कांड: समर्थन में आई पूरी कंपनी, महिला पर हमला सच या झूठ ?

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामरान का इस घटना को लेकर एक बयान सामने आ रहा है। डिलीवरी ब्वॉय बता रहा है कि उसने महिला के साथ कोई बदतमीजी नहीं की है। उन्होंने अपने आपको खुद ही चोटिल किया है।

Update: 2021-03-12 10:08 GMT
जोमैटो ब्वॉय कांड: समर्थन में आई पूरी कंपनी, महिला पर हमला सच या झूठ ? photos (social media)

बैंगलोर : बैंगलोर शहर के जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय का एक मामला सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामराज को लेकर एक आरोप सामने आया है कि उन्होंने हितेशा नाम की एक महिला पर मुक्के से वार किया है। जिसकी वजह से वह घायल हो गई हैं। आपको बता दें कि इस डिलीवरी ब्वॉय की इस हरकत को लेकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं।

डिलीवरी ब्वॉय ने दिया यह बयान

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय कामरान का इस घटना को लेकर एक बयान सामने आ रहा है। डिलीवरी ब्वॉय बता रहा है कि उसने महिला के साथ कोई बदतमीजी नहीं की है। उन्होंने अपने आपको खुद ही चोटिल किया है। इसके साथ कामरान ने बताया कि इस महिला ने ऑर्डर किया था जो जाम के चलते लेट हो गया उस पर महिला काफी भड़क गई। डिलीवरी ब्वॉय ने बताया जब महिला को ऑर्डर दिया तब उसने पैसे देने से माना कर दिया। इसके बाद कामरान ने काफी माफी मांगी लेकिन महिला झगड़ती रही।

डिलीवरी ब्वॉय ने कहा उसने महिला को नहीं किया घायल

कामरान ने कहा कि मैंने महिला को चोटिल नहीं किया बल्कि उनकी ही अंगूठी से खुद उनके नाक पर चोट लग गई। आपको बता दें कि हितैशा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने किसी भी प्रकार की कोई अंगूठी नहीं पहनी थी। कामरान ने यह सारा वाक्या जोमैटो के सपोर्ट सिस्टम को सुनाया तो उन्होंने इस बात का समर्थन किया। कामरान ने कहा कि मुझे अपने आपको बेगुनाह साबित करने का कोई सीसीटीवी फोटेज नहीं है।

महिला ने दिया यह बयान

बैंगलोर की रहने वाली इस महिला ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने जोमैटो के जरिए खाना बुक किया था। आपको बता दें कि ऑर्डर में होने वाली देरी को जानने के लिए महिला ने जोमैटो के कस्टमर केयर को फोन लगा कर पता किया और तय समय पर ऑर्डर न पहुंचने पर महिला ने उस ऑर्डर को कैंसल कर दिया। महिला ने बताया कि जिस वक्त वह कस्टमर केयर से बात कर रही कि उसी वक्त डिलीवरी ब्वॉय ऑर्डर लेकर आ गया। जब महिला ने खाना लेने से मना कर दिया तब डिलीवरी ब्वॉय ने उस महिला पर वार कर दिया।

ये भी पढ़े....शिकारी पक्षी राष्ट्रपति भवन में: कर रहे तगड़ी सुरक्षा, तैनाती की वजह कर देगी हैरान

कंपनी के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जोमैटो कंपनी ने डिलीवरी ब्वॉय कामराज के काम क बारे में बताया कि करीब 26 महीनों से यह डिलीवरी ब्वॉय 5 हजार से ज्यादा डिलीवरी कर चुका है। इसके साथ इस डिलीवरी ब्वॉय की रेटिंग 4 .57 है जो काफी शानदार बताई जा रही है। इस मामले को बढ़ता देख कंपनी के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने इस पुरे मामले को लेकर अपना बयान जारी किया।

ये भी पढ़े....मेरठ: नौकरी से निकाले जाने पर युवक ने की आत्‍महत्‍या, वीडियो से बताई पूरी सच्चाई

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News