सोने-चांदी का खजाना: MP की नदी में तेजी से खुदाई शुरू, खंगाल रहे गांववालें

मध्य प्रदेश के शिवपुरा इलाके में कुछ मछुआरों को एक नदी में कुछ सिक्के मिले। इसके बाद ऐसी खबरें फैली कि नजदीक के गांव वाले एक दम से यहां इकट्ठा हो गए और खजाना तलाशने के लिए कड़ी लगन से लग गए।

Update: 2021-01-11 08:29 GMT
मध्य प्रदेश के शिवपुरा इलाके में कुछ मछुआरों को एक नदी में कुछ सिक्के मिले। इसके बाद ऐसी खबरें फैली कि नजदीक के गांव वाले एक दम से यहां इकट्ठा हो गए और खजाना तलाशने के लिए कड़ी लगन से लग गए।

नई दिल्ली। फिल्मों में और कहानियों में आपने खूब सुना होगा कि बहुत गहरी नदी है, उसमें सोने-चांदी के सिक्के मिलने के किस्से। ऐसे ही एक कहानी है जोकि सच है। मध्य प्रदेश में ये कहानी सच का दर्शाती हुई सामने आई है। राज्य के शिवपुरा इलाके में कुछ मछुआरों को एक नदी में कुछ सिक्के मिले। इसके बाद ऐसी खबरें फैली कि नजदीक के गांव वाले एक दम से यहां इकट्ठा हो गए और खजाना तलाशने के लिए कड़ी लगन से लग गए।

ये भी पढ़ें... मिला अरबों का खजाना: पूरा देश हो जाएगा अमीर, कीमत है हजारों करोड़ में

सोने और चांदी के सिक्कों की तलाश

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले का ये मामला है। यहां शिवपुरा और गुरुदपुरा गांव के लोग पार्वती नदी में खुदाई करने में लगे हुए हैं। ये लोग यहां इस नदी में सोने और चांदी के सिक्कों की तलाश में लगे हुए हैं। सिक्कों को तलाशते हुए करीब-करीब अब एक हफ्ता होने वाला है।

फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में एक स्थानीय नागरिक के अनुसार, 8 दिन पहले कुछ मछुआरों को यहां पर सिक्के मिले थे। इसके बाद जब जाकर ये बात सभी को पता चली, तो लोग यहां आने लगे। जिसके बाद से अब काफी लोग यहां खुदाई कर रहे हैं और सोने-चांदी के सिक्के ढूंढ रहे हैं।

इलाके की इस नदी किनारे सोने-चांदी के सिक्के ढूंढने में लगे हुए बच्चे से लेकर बड़े और महिलाएं भी शामिल हैं। फिलहाल इस मामले को लेकर प्रशासन भी अलर्ट है और इन लोगों पर नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़ें...बच्चा हुआ करोड़पति: इस 12 साले के बच्चे ने बाप को किया पीछे, हाथ लगा खजाना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News