Karnataka Accident: तेज रफ्तार गाड़ी पेड़ से टकराई, 6 लोगों की मौत, 16 घायल

Karnataka Accident: कर्नाटक के बेलगाम में गुरुवार 5 जनवरी 2022 की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार एक जीप पेड़ से टकरा गई, जिसमें 6 यात्रियों की मौत हो गई।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-05 04:07 GMT

Ballia News: (photo: social media )

Karnataka Accident: कर्नाटक के बेलगाम में  गुरुवार 5 जनवरी 2022 की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार एक जीप पेड़ से टकरा गई, जिसमें 6 यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 16 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। हादसे की सूचना मिलने के बाद में संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका ईलाज चल रहा है। जबकि मृतकों के शवों को कब्जे में पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को भी सूचना दे दी है।

रेणुका-यल्लम्मा मंदिर दर्शन करने जा रहे थे सभी यात्री

मिली जानकारी के मुताबिक सभी जीप सवार यात्री रेणुका-यल्लम्मा मंदिर दर्शन करने जा रहे थे, लेकिन गुरुवार सुबह तड़के रामदुर्ग तालुक के चिंचनूर गांव के पास चालक के नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद में गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिसमें 6 तीर्थयात्रियों की मौत गई, जबकि 16 अन्य घायल हो गये जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कटकोल थाना पुलिस ने बताया कि रामदुर्ग तालुक के हुलकुंड गांव के लोग एक माल वाहन में सावदत्ती में रेणुका-यल्लम्मा मंदिर की ओर जा रहे थे। जब वाहन चिंचनूर में विट्ठल-रुकमाई मंदिर के पास आया, तो चालक ने नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। वाहन में सवार तीर्थयात्रियों में से 16 को गंभीर चोटें आईं। 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में हनुमव्वा (35), दीपक (31), सविता (12), सुप्रिता (11), मारुति (42) और इंद्रव्वा (24) शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए गोकक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

जल संसाधन मंत्री और जिला प्रभारी गोविंदा काराजोल ने पीड़ित परिवारों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। उन्होंने पीड़ितों की मौत के लिए संवेदना व्यक्त की और घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की है। कटकोल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है

Tags:    

Similar News