आप के विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी: मनोज तिवारी

Update: 2018-11-05 04:16 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप के एक एमएलए पर गंभीर आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें ने गोली मारने की धमकी दी।सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि उन्हें आप विधायक अमानतुल्ला खान ने गोली मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें .....सीलबंद घर का ताला तोड़ने पर मनोज तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

दिल्ली में बीते रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि कुछ पुलिसकर्मियों ने भी उनके साथ गलत व्यवहार किया।



मनोज तिवारी ने कहा, ‘‘मेरे साथ धक्का-मुक्की करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान हो गई है। इस क्षेत्र के अतिरिक्त डीसीपी कह रहे हैं कि कुछ आप के कुछ कार्यकर्ता घायल हो गए। मैं उन्हें महज चार दिन में दिखाऊंगा कि पुलिस ने क्या किया है।’’



यह भी पढ़ें .....सिग्नेचर ब्रिज: उद्घाटन के दौरान पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, हुई जमकर धक्का- मुक्की, देखें विडियो

जब भाजपा नेता और उनके समर्थक उद्घाटन समारोह स्थल पर पहुंचे उस समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया वहां उपस्थित नहीं थे। पार्टी ने एक बयान में कहा कि आप विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष पर हमला किया। खान ने हालांकि, आरोपों से इंकार किया है।

यह भी पढ़ें .....मनोज तिवारी का राहुल पर तंज…बोले, आपके पुरखों ने काला काम किया तो काला दिवस ही तो मनाएंगे !

Tags:    

Similar News