चारा घोटालाः चौथे मामले में लालू प्रसाद यादव के खिलाफ आज फैसला

सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरुवार को एकअन्य चारा घोटाले के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ फैसले को एक दिन टाल दिया है। श्री यादव पहले से ही तीन अन्य मामलों में दोषी ठहराए जा चुके हैं।

Update: 2018-03-16 05:47 GMT
चारा घोटालाः चौथे मामले में लालू के खिलाफ कल फैसला

रांची: सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरुवार को एकअन्य चारा घोटाले के मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ फैसले को एक दिन टाल दिया था जिसके बाद इसका फैसला आज होना है। श्री यादव पहले से ही तीन अन्य मामलों में दोषी ठहराए जा चुके हैं।

अदालत ने तत्कालीन एकाउंटेंट जनरल को आरोपी के रूप में समन जारी करने के लिए लालू की याचिका को रिकॉर्ड किया और आज इसे फैसले के लिए सूचीबद्ध किया। अदालत ने कहा है कि याचिका पर सुनवाई के बाद ही फैसले पर निर्णय लिया जाएगा। दुमका ट्रेजरी मामले में नकली वाउचर के आधार पर 1 995 से 1 996 तक 3.72 करोड़ रुपये की कथित निकासी के संबंध में सुनवाई पांच मार्च को पूरी हो गयी थी।

इस मामले में दोषी ठहाराए जाने पर उन्हें दस साल तक की सजा हो सकती है। लालू प्रसाद यादव दिसंबर 2017 में देवघर ट्रेजरी मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद इस समय बिरसा मुंडा जेल में साढ़े तीन साल की सजा काट रहे हैं।

Tags:    

Similar News