VIDEO: केशव को बताया कृष्ण अवतार, अखिलेश-राहुल कर रहे चीरहरण

Update: 2016-04-15 06:26 GMT

वाराणसीः बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष केशव मौर्या का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में दायीं तरफ उन्हें कलयुग के कृष्ण अवतार के रूप में दिखाया गया है। वहीं, बायीं तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान, सीएम अखिलेश यादव और एआईएमआईएम अध्यक्ष ओवैसी को यूपी का चीरहरण करते हुए दिखाया गया है। ये पोस्टर बीजेपी के कार्यकर्ता रुपेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर जारी किया है।

Full View

कार्यकर्ता रुपेश पांडेय ने कहा,''नए यूपी अध्यक्ष के स्वागत में हर जिले के लोग अपने-अपने तरीके से तैयारी कर रहे हैं। वो बतौर अध्यक्ष पहली बार पीएम के संसदीय क्षेत्र आ रहे हैं। मैंने भी उनके स्वागत के लिए ये खास पोस्टर जारी किया है। यह मेरी तरफ से उनके लिए एक छोटा सा तोहफा है। यूपी का चीरहरण रोकने के लिए केशव का अवतार हुआ है। ये भावना उनकी और प्रदेश की जनता दोनों की है।'' फिलहाल इस पर बीजेपी का कोई भी नेता कुछ कहने से इनकार कर रहा है। वहीं, इस पोस्टर के वायरल होते ही केशव मौर्या ने तुरंत इसे हटाने के आदेश दे दिए हैं।

पोस्टर लगाने वाले को पार्टी से निकाला

रामनवमी के मौके पर बीजेपी के पोस्टर कांड में उस वक़्त नया मोड़ आ गया जब पोस्टर लगाने वाले रूपेश पांडेय को पार्टी से निकाल दिया गया।

ये भी पढ़ें...डायरेक्टर मुजफ्फर अली के विज्ञापन ने कराई यूपी सरकार की फजीहत

ये भी पढ़ें...IMPACT:प्रशासन ने लिया एक्शन,राधा की अर्धनग्न तस्वीर लगी होर्डिंग बदली

ये भी पढ़ें...सोशल मीडिया पर देवी के अपमान से मचा बवाल, एक अरेस्‍ट, चार फरार

 

 

 

Tags:    

Similar News