आजम खान बोले- कसाई मुसलमान नहीं गुजरात है मोदी जी

Update: 2017-11-22 01:27 GMT

रामपुर : यूपी निकाय चुनाव के प्रचार में अब तल्खी देखी जाने लगी है सत्ताधारी दल के नेता, मंत्री जहरीली भाषा का जमकर प्रयोग कर रहे हैं तो विरोधी कैसे पीछे रह जाते सपा के फायरब्रांड नेता आजम खान ने तो सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर ही हमला बोला दिया।

ये भी देखें: जानिए ! क्यों शाहनवाज हुसैन बोले- भगवान श्रीराम सबके हैं

आजम ने कहा, कसाई एक कारोबार है। मोदी जी मुसलमान कसाई नहीं है। हिंदुस्तान का पहला कसाई वो था जिसने गांधी को मारा था। पहला कसाई वो नाथूराम गोडसे था। कसाई कोई था... तो मोदी जी आपका सूबा गुजरात था जहां पर बेगुनाहों को काट कर फेंक दिया गया था। लोगों को जिंदा जला दिया गया था। जहां मासूम बच्चो को अपने तेजाब के टैंक में गला दिया था, उनकी हड्डिया गल गयी थी। पानी बन गयी थी वो था कसाई।”

पूर्व मंत्री ने कहा कसाई वो था जिसने फ्रिज में गोश्त निकाल घरवाले को मार दिया। कसाई वो था.. जिसने ट्रेन से उतारकर ये पूछा था कि क्या खाया है... उसे मार दिया। कसाई वो नहीं था जो पाकिस्तान से जंग के दौरान टैंक के नीचे लेट गया जिसके चीथड़े उड़ गए थे वो कसाई नहीं था,वो अब्दुल हमीद था।

पूर्व सपा नेता जयाप्रदा का नाम लिए बिना आजम ने कहा, मजा लेने के लिए नौलखा वाली अदाकारा को हमने दो बार एमपी बनाया। अदाकार, अदाकार ही रहता है, हमें तो यही अदा पसंद थी।

Tags:    

Similar News