कुनबे के कोहराम में पहली बार बोले अमर सिंह, कहा- खामोशी से देता हूं मैं जवाब

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान पर और अपने ऊपर लगे आरोपों पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा एमपी अमर सिंह ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। इस घटनाक्रम में सीएम अखिलेश यादव को लेकर अमर सिंह ने कहा कि मैंने उन्हें उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। वह मेरे सर्वोच्च नेता के बेटे हैं, उनके साथ मेरी शुभकामनाएं हैं। खुद पर लगे आरोपों को लेकर अमर सिंह ने कहा कि मेरी खामोशी कई सवालों का जवाब है। अमर सिंह ने कहा कि कभी-कभी मौन रहना ही सभी सवालों और उन पर लगाए गए आरोपों का सर्वश्रेष्ठ रणनीतिक जवाब होता है। उन्होंने कहा कि मेरे पक्ष में खड़ा होने के लिए मैं मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को धन्यवाद देता हूं। अमर सिंह ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह इस मामले में कुछ भी नहीं कहेंगे।

Update: 2016-10-24 17:21 GMT

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी में मचे घमासान पर और अपने ऊपर लगे आरोपों पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा एमपी अमर सिंह ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। इस घटनाक्रम में सीएम अखिलेश यादव को लेकर अमर सिंह ने कहा कि मैंने उन्हें उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। वह मेरे सर्वोच्च नेता के बेटे हैं, उनके साथ मेरी शुभकामनाएं हैं।

खुद पर लगे आरोपों पर क्या बोले अमर सिंह ?

खुद पर लगे आरोपों को लेकर अमर सिंह ने कहा कि मेरी खामोशी कई सवालों का जवाब है। अमर सिंह ने कहा कि कभी-कभी मौन रहना ही सभी सवालों और उन पर लगाए गए आरोपों का सर्वश्रेष्ठ रणनीतिक जवाब होता है। उन्होंने कहा कि मेरे पक्ष में खड़ा होने के लिए मैं मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को धन्यवाद देता हूं। अमर सिंह ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह इस मामले में कुछ भी नहीं कहेंगे।

अगली स्लाइड में जानिए मुलायम ने अमर सिंह के लिए क्या कहा था

मुलायम बोले- अमर मेरे भाई जैसे, उन्होंने बहुत मदद की

बता दें, कि सोमवार को सपा में जारी संघर्ष के बीच मुलायम सिंह ने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी बनाने में मैंने बहुत संघर्ष किया। इमरजेंसी के दौरान मैं जेल गया। यह कौन नहीं जानता। लोहिया जी के रास्ते पर चलकर आगे बढ़ा। मुलायम ने कहा पार्टी बनाने में मैंने बहुत संघर्ष किया है। जो लोग उछल रहे हैं वो एक डंडा भी झेल नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि अमर सिंह ने मेरी बहुत मदद की वह मेरे भाई हैं। मुलायम ने सीएम अखिलेश से कहा कि तुम अमर सिंह को गाली देते हो। समाजवादी पार्टी टूट नहीं सकती। शिवपाल के कामों को कभी भूल नहीं सकता।

यह भी पढ़ें ... मुलायम बोले-पार्टी मैंने बनाई है, मैं शिवपाल और अमरसिंह को नहीं छोड़ सकता

अगली स्लाइड में जानें सीएम अखिलेश ने अपने भाषण में अमर सिंह के किस ट्वीट का किया जिक्र



यह भी पढ़ें ... राम गोपाल ने अमर-शिवपाल को दी धमकी, बोले -मेरे इलाके में एक शब्द बोलकर वापस नहीं जा पाएंगे

Tags:    

Similar News