औरैया में काम से लौट रहे अधेड़ की हादसे में मौत, परिजनों में कोहराम

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को सीएमएस इंटर कॉलेज भटौली में सफाई कार्य करने के बाद साइकिल से वापस घर जा रहे एक 70 वर्षीय वृद्ध को बिधूना किशनी मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

Update: 2021-03-08 18:03 GMT
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भटौली निवासी सरमन लाल बाल्मीक पुत्र मंगली प्रसाद सीएमएस इंटर कॉलेज भटौली में सफाई कर्मी के रूप में कार्य करते थे।

औरैया: बिधूना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को सीएमएस इंटर कॉलेज भटौली में सफाई कार्य करने के बाद साइकिल से वापस घर जा रहे एक 70 वर्षीय वृद्ध को बिधूना किशनी मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आकर वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस ने घायल वृद्ध को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया। जहां देखते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भटौली निवासी सरमन लाल बाल्मीक पुत्र मंगली प्रसाद सीएमएस इंटर कॉलेज भटौली में सफाई कर्मी के रूप में कार्य करते थे। सोमवार को विद्यालय का कार्य निपटाए जाने के बाद जब वह साइकिल से वापस अपने घर जा रहे थे तभी बिधूना किशनी मार्ग पर बिधूना से ऐरवा कटरा की ओर जा रही एक चौपहिया कार ने टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आकर सरमन गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस के उपनिरीक्षक मुकेश कुमार अजय मौर्या, कौशलेन्द्र यादव आदि पुलिसजनों गंभीर रुप से घायल वृद्ध को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें...औरेया में शिक्षकों का हल्लाबोल, शिक्षा सेवा अधिकरण विधेयक की प्रतियां जलाई

वहीं ग्रामीणों द्वारा जानकारी दी गई कि म्रत वृद्ध का इकलौता पुत्र मनोज उर्फ लखपति दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। वृद्ध की मौत पर पूर्व प्रधान विनय कुमार गुप्ता, विद्यालय के प्रबंधक राजमोहन यादव, रामबाबू सिंह बैंस, बलराम सिंह चौहान, निवर्तमान प्रधान राजेश कुमार सिंह, मुकेश बेरिया आदि अस्पताल पहुंच गये। जबकि स्वजन भी सीएचसी पहुँच गये जहाँ स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News