दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में राजकीय पीजी कालेज के प्रवक्ता समेत तीन की मौत

Update: 2020-02-19 09:58 GMT

अम्बेडकर नगर: मंगलवार को देर शाम से देर रात तक हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतको के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार टांडा थाना अंतर्गत पकड़ी भोजपुर निवासी संतोष यादव 24 पुत्र सर्वजीत और विकास राजभर 20 पुत्र रामजीत (निवासी चिंतौरा थाना टांडा) मोटरसाइकिल से टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग से होकर आ रहे थे। सिझौली गांव के निकट पहुंचते ही सामने से आ रही गाड़ी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया।

सामने से आ रही गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी लेकिन घटना के एक घंटे बाद एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया ।

वहीं सिझौली के निकट ही हुई एक अन्य सड़क दुर्घटना में राजकीय पीजी कॉलेज आलापुर के प्राचार्य डॉ जेबी सिंह व गणित विभाग के प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए । दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में घायल दोनों शिक्षकों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से नवीन श्रीवास्तव को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:थाने के सामने सिक्योरिटी गार्ड की गला रेत कर हत्या, पुलिस को भनक तक नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक डॉ जेपी सिंह की कार जिस गाड़ी से टकराई थी उसका चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है।

Tags:    

Similar News