बंगाल चुनाव 2021: PM के पैर छूने बढ़ा कार्यकर्ता, मोदी ने पलटकर छू लिए उन्‍हीं के पैर

पश्चिम बंगाल में चुनाव नजदीक आ रहे हैं । इस चुनाव को लेकर सभी पार्टियां दमखम के साथ लगी हुई है। आए दिन ये सभी  पार्टियां चुनाव को लेकर अपनी- अपनी रैली निकाल रही है। एक ऐसी ही रैली का वीडियो वायरल..

Update: 2021-03-24 09:52 GMT
बंगाल चुनाव 2021: PM के पैर छूने बढ़ा कार्यकर्ता,

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में चुनाव नजदीक आ रहे हैं । इस चुनाव को लेकर सभी पार्टियां दमखम के साथ लगी हुई है। आए दिन ये सभी पार्टियां चुनाव को लेकर अपनी- अपनी रैली निकाल रही है। एक ऐसी ही रैली का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियों पश्चिम बंगाल के कांथी में एक चुनाव रैली के दौरान का है।

आगे क्या हुआः

इस रैली के दौरान एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जब मंच पर मौजूद एक भाजपा कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाव छूने गया। उसके बाद जो हुआ उसे देखा हैरान रह जाएंगे

इस वीडियो में है खासः

इन दिनों सोशल मीडिया पर भाजपा ने एक वीडियो शेयर किया है यह वीडियो पश्चिम बंगाल के कांथी में चुनाव रैली के दौरान का है जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पांव छूता है और बदले में प्रधानमंत्री उस कार्यकर्ता का पांव छूते हैं।

देखें वीडियोः



ये भी पढ़ेंःलॉकडाउन फिर से: राज्यों में हालात बेकाबू , सरकार ने लिया फैसला

भाजपा ने शेयर किया वीडियोः

अद्भुत नजारे वाली वीडियो को भारतीय जनता पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया और इसी संस्कार का भाव बताएं इस वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने लिखा कि ‘भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान जब मंच पर एक भाजपा कार्यकर्ता मंच पर आया और वह झट से पीएम मोदी की ओर झुक गया। तो पीएम मोदी ने भी उस कार्यकर्ता का पैर छूकर अभिवादन किया।

27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच होगा विधानसभा चुनावः

आपको बताते चलें कि पश्चिम बंगाल की 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच चुनाव होगा या विधान सभा चुनाव 8 चरणों में संपन्न होगा पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च से शुरू होकर 1 अप्रैल 6 अप्रैल 10 अप्रैल 17 अप्रैल 22 अप्रैल 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को पूर्णतया संपन्न होगा जबकि वोटों की गिनती 2 मई से होगी।

ये भी पढ़ेंःTriumph की सबसे सस्ती बाइक, हो रही इस दिन लॉन्च, जानें इसके खास फीचर्स

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News