किचन में खुफिया रास्ता: फ्लैट खरीदने आया था ये शख्स, देख रह गया दंग

लंदन के रहने वाले जेमी विल्किस ने शेयर किया है। उन्होंने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आज एक फ्लैट देखा और मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी पिछले दरवाजे के बारे में सोचना बंद कर पाऊंगा।”

Update: 2020-12-11 12:07 GMT
किचन में खुफिया रास्ता: फ्लैट खरीदने आया था ये शख्स, देख रह गया दंग

लऱनऊ: सोचिए जरा कहीं आप फ्लैट खरीदने क्या देखने जा रहे हो और आपको एक ऐसा फ्लैट मिल जाए जिसमें खुफिया रास्ता हो तो आपका रिएक्शन क्या होगा? जी हां ऐसा ही फ्लैट लंदन के एक व्यक्ति को मिला है। बता दें कि जब वह अपार्टमेंट में फ्लैट देखने पहुंचा, तो उसने पाया कि किचन में एक खुफिया रास्ता है। फिर क्या उस व्यक्ति ने तुरंत खुफिया रास्ते का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

जेमी ने शेयर किया चौकाने वाला वीडियो

बता दें कि यह वीडियो लंदन के रहने वाले जेमी विल्किस ने शेयर किया है। उन्होंने ट्वीटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आज एक फ्लैट देखा और मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी पिछले दरवाजे के बारे में सोचना बंद कर पाऊंगा।” इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खुफिया रास्ते का पूरा दृश्य दिखाया।

यह भी पढ़ें... खाएंगे चींटी की चटनी: यहां स्वाद लेकर खाई जा रही है, जाने इसके फायदे



किचन के स्लैब के नीचे मिला खुफिया रास्ता

जेमी विल्किस जब फ्लैट के किचन की ओर गए तो उन्हें किचन के स्लैब के नीचे एक खुफिया रास्ता नजर आया। यह रास्ता अपार्टमेंट के पीछे गार्डन की ओर निकलता है। इस वीडियो को देखकर लोग के काफी कमेंट्स कर रहे है। बहुत से लोगों के लिए यह सोचना मुश्किल हो गया है कि किचन स्लैब के नीचे से खुफिया रास्ता भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें : 3 फीट का दूल्हा और 5.5 फीट की नेत्रहीन दुल्हन, ऐसे हुई इन दोनों की शादी

वीडियो देखकर मुहं से निकला OMG!

इस वीडियो को देखने के बाद एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, “OMG! वह बहुत अच्छा है !! अगर कोई उन सीढ़ियों से ऊपर आता है तो बेंच पर कुछ भी छोड़ दें।“



दूसरे यूजर ने कही ये बात

वीडियो देखकर एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं बस एक आगंतुक कल्पना कर रहा हूँ कि उनके हाथ सिंक में न जाने क्या है, तब बूम! किसी ने मंत्रिमंडल को बाहर निकाल दिया। खुशी के आँसू के साथ चेहरे का चेहरा।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News