एक और लखीमपुर जैसी घटना: बीजद के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव ने कार से भीड़ को रौंदा, कई घायल

Odisha News: बीजद के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव की कार ने भीड़ को रौंद दिया। इस घटना में 23 से अधिक लोग घायल हो गए।

Written By :  Rakesh Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-12 13:03 GMT

निलंबित विधायक की कार को घेरे खड़े लोग। (Photo - Twitter)

Odisha News: राज्य के खोरधा में लखीमपुर जैसे हादसे की खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार बीजद के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव (Suspended MLA Prashant Jagdev) की कार ने भीड़ को रौंद दिया। इस घटना में 23 से अधिक लोग घायल हो गए।

ब्लॉक में चेयरमैन चुनाव के लिए एकत्रित हुए थे लोग

जानकारी के अनुसार ब्लॉक में चेयरमैन चुनाव के लिए विभिन्न राजनीति पार्टी के तक़रीबन 500 लोग एक जगह एकत्र हुए थे। इसी दौरान बीजेडी के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव (Suspended MLA Prashant Jagdev) ब्लॉक पहुंचे और अपनी कार से भीड़ को रौंद दिया। हादसे में ड्यूटी पर तैनात एक महिला पुलिसकर्मी समेत 7 पुलिसकर्मी और भाजपा और बीजू जनता दल के कई कार्यकर्त्ता घायल हो गए। पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

गुस्साए लोगों ने विधायक की धुनाई की

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद विधायक अपनी कार लेकर फरार होने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच गुस्साए लोगों ने विधायक को पकड़ लिया और उनकी बुरी तरह धुनाई कर दी। पुलिस ने विधायक को पहले निकटतम टांगी अस्पताल (Tangi Hospital) में भर्ती कराया और बाद में उनकी स्थिति ख़राब होते देख उन्हें भुवनेश्वर के एक अस्पताल में भेज दिया गया।

मामले की जांच शुरू

एसपी खोरधा (SP Khordha) ने बताया कि घटना में लगभग 15 भाजपा कार्यकर्ता, कुछ बीजद कार्यकर्ता और 7 पुलिस कर्मी घायल हो गए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है

बता दें कि जगदेव अपने ख़राब व्यवहार के लिए पुरे ओडिशा में बदनाम हैं। इससे पहले वो कभी किसी महिला कर्मचारी तो कभी किसी इंजीनियर से मारपीट के आरोप के कारण चर्चा में रह चुके हैं। उन्हों एक बार एक भाजपा नेता की भी पिटाई कर दी थी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सितम्बर 2021 में उन्हें निलंबित कर दिया था।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

Tags:    

Similar News