बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला, कही ऐसी बात

Update: 2021-02-11 05:37 GMT
पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने डेढ़ घंटे के भाषण के दौरान कहा था कि किसान आंदोलन तो पवित्र है मगर आंदोलनजीवियों की नई जमात इसे अपवित्र बनाने में लगी हुई है।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

वह देश और संसद के प्रति गंभीर नहीं हैं।संसद में राहुल और कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी बजट पर चर्चा के दौरान मौजूद नहीं थे। इससे पता चलता है कि वे संसद और देश के प्रति गंभीर नहीं हैं।

गौरतलब है बुधवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान जमकर हंगामा हुआ था। लोकसभा में पीएम के संबोधन के दौरान कांग्रेस सांसदों ने जमकर हंगामा किया।

पीएम मोदी की बार-बार अपील के बावजूद कांग्रेस सांसद नहीं माने। इसके बाद राहुल गांधी और अधीर रंजन समेत सभी कांग्रेस सांसदों ने सदन से वॉकआउट कर दिया था।

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला, कही ऐसी बात (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- हमें एक मजबूत प्लेयर के रूप में उभरकर निकलना होगा: पीएम मोदी

नए कृषि कानून किसी के लिए भी बाध्यकारी नहीं: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान विपक्ष पर तीखे हमले किए।

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ सड़क से लेकर संसद तक चल रहे संग्राम के बीच पीएम मोदी ने साफ किया कि नए कृषि कानून किसी के लिए भी बाध्यकारी नहीं हैं। इसे लेकर आंदोलन चलाने वालों को भी यह बात पता होनी चाहिए कि वैकल्पिक व्यवस्था मौजूद है।

ये भी पढ़ेंः 26 जनवरी हिंसा मामले के आरोपी इकबाल सिंह को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर बोला जोरदार हमला, कही ऐसी बात (फोटो:सोशल मीडिया)

आंदोलनजीवियों की नई जमात किसान आंदोलन को अपवित्र बनाने में लगी हुई है: पीएम मोदी

अपने डेढ़ घंटे के भाषण के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा था कि किसान आंदोलन तो पवित्र है मगर आंदोलनजीवियों की नई जमात इसे अपवित्र बनाने में लगी हुई है। राज्यसभा की तरह लोकसभा में भी उन्होंने किसानों को भरोसा दिया की एमएसपी थी, है और आगे भी जारी रहेगी।

अपने भाषण के अंत में उन्होंने किसान संगठनों से वार्ता की मेज पर आने की अपील की और कहा कि बातचीत के जरिए सभी मुद्दों को सुलझाया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः वायुसेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, नहीं पहुंच सका लद्दाख, जानें वजह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News