आखिर कहां जाते हैं राहुल गांधी, जिसपर बीजेपी ने उठाया सवाल

प्रेस कांफ्रेंस में राहुल की विदेश यात्रा पर सवाल उठाते हुए उन्होंने ये भी कहा कि संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने चिठ्ठी लिख कर सभी सांसदों को विदेश दौरे के बारे में संसद को जानकारी देने की बात कही थी।

Update: 2019-10-31 11:45 GMT

नई दिल्ली: बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विदेश यात्राओं को लेकर कई सवाल खड़े किए। राव ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह एक जनप्रतिनिधि हैं। ऐसे में उनको ये बताना चाहिए कि वह अमेठी से ज्यादा विदेश दौरे पर क्यों रहते हैं।

यह भी पढ़ें: प्यार की मिसाल हैं ये बॉलीवुड की जोड़ियां, यहां देखिये पूरी लिस्ट

राव ने कहा कि उनको संसद में जवाब देना चाहिए कि विदेश दौरा खर्चीला होने के बाद भी वह विदेश में ज्यादा समय क्यों रहते हैं और इसका खर्च कहां से आता है। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने प्रेस कांफ्रेंस में ये भी सवाल किया कि राहुल 5 साल में 16 बार विदेश यात्राएं कर चुके हैं, जिसमें से उनकी 9 विदेश यात्राओं को गुप्त रखा गया है।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, नहीं बढ़ेंगे प्याज और दाल की कीमत

प्रेस कांफ्रेंस में राहुल की विदेश यात्रा पर सवाल उठाते हुए उन्होंने ये भी कहा कि संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने चिठ्ठी लिख कर सभी सांसदों को विदेश दौरे के बारे में संसद को जानकारी देने की बात कही थी। मगर गांधी द्वारा कभी इसका जवाब नहीं दिया गया, जबकि उनको इसका जवाब देना चाहिए क्योंकि वह एक जनप्रतिनिधि हैं।

Tags:    

Similar News