विवादित बयान पर अधीर रंजन बोले- मोदी को ठेस पहुंची तो माफी मांगने के लिए तैयार

दरअसल, कांग्रेस नेता ने इंदिरा गांधी और पीएम मोदी की तुलना के संदर्भ में कहा, ''कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली।''इस दौरान सदन में बीजेपी सांसदों ने काफी हंगामा किया।

Update: 2019-06-24 09:50 GMT

नई दिल्ली: लोकसभा में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणी से बवाल मच गया। इस दौरान सदन में बीजेपी सांसदों ने काफी हंगामा किया। दरअसल, कांग्रेस नेता ने इंदिरा गांधी और पीएम मोदी की तुलना के संदर्भ में कहा, ''कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली।''

ये भी पढ़ें...CJI रंजन गोगोई ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, जजों की संख्या बढ़ाने का दिया सुझाव

अधीर रंजन चौधरी ने क्या कहा

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ''हम पीएम का सम्मान करते हैं, लेकिन ऐसी तुलना करने व बोलने पर मजबूर न करें।'' इस दौरान लोकसभा में आसन पर बैठे राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि यदि कोई आपत्तिजनक टिप्पणी होगी तो उसे निकाल दिया जाएगा। उधर विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी से माफ़ी मांग ली है। लेकिन बीजेपी इस मुद्दे पर शांत बैठती नजर नहीं आ रही है।

ये भी पढ़ें...‘मोदी जी, आडवाणी जी ने आपके बारे में ठीक ही कहा था’

धन्यवाद प्रस्ताव पर हो रही थी चर्चा

सदन में बालाकोट एयर स्ट्राइक की कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तारिफ की। इससे पहले बता दें कि आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हुई। इसकी शुरुआत केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी ने की। उन्होंने इस दौरान सदन में बोलते हुए कहा कि लोग भारत के टुकड़े-टुकड़े करने तक जंग रहेगी और पाकिस्तान जिंदाबाद, अफजल गुरु जिंदाबाद के नारे लगाते हैं क्या उन्हें देश में रहने का अधिकार है।

ये भी पढ़ें...लोकसभा अध्यक्ष: मोदी की नजरों में इन वजहों से चढ़े ओम बिरला

Tags:    

Similar News