बीजेपी के घोष बाबू को ममता दी नजर आने लगी हैं PM मटिरियल

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने पीएम के तौर पर सीएम ममता बनर्जी का समर्थन किया। पीएम उम्मीदवारी पर ममता कह चुकी हैं कि चुनाव के बाद ही इस पर चर्चा हो सकती है। घोष ने कहा, ''हम चाहते हैं कि वे सेहतमंद रहें ताकि अच्छा काम कर सकें। यह जरूरी है, क्योंकि अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो उनमें वही एक हैं।

Update: 2019-01-06 05:18 GMT

कोलकाता : बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने पीएम के तौर पर सीएम ममता बनर्जी का समर्थन किया। पीएम उम्मीदवारी पर ममता कह चुकी हैं कि चुनाव के बाद ही इस पर चर्चा हो सकती है। घोष ने कहा, ''हम चाहते हैं कि वे सेहतमंद रहें ताकि अच्छा काम कर सकें। यह जरूरी है, क्योंकि अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो उनमें वही एक हैं।

ये भी देखें : नीतीश के बेटे के पास पापा से अधिक संपत्ति, सीएम के पास कृषि भूमि भी नहीं

और क्या बोले घोष

ममता को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए घोष ने कहा, मैं उनकी अच्छी सेहत और जिंदगी में कामयाबी की दुआ करता हूं। हमारे राज्य का भविष्य उनकी सफलता पर निर्भर करता है।

ये भी देखें : खुफिया कैमरे की पकड़ में आये घूस मांगने वाले यूपी के तीन मंत्रियों के निजी सचिव हुए गिरफ्तार

उन्होंने कहा, अगर किसी बंगाली के पीएम बनने की संभावनाएं हैं तो एक वही हैं। हम चाहते हैं कि वह फिट रहें ताकि वह अच्छा काम कर सकें। उन्हें फिट रहने की जरूरत है। ज्योति बसु के पास एक अच्छा मौका था पीएम बनने का, मगर उन्होंने यह मौका खो दिया। उनकी पार्टी ने ही उन्हें पीएम नहीं बनने दिया।

 

Tags:    

Similar News