प्रमोशन के मूड में नहीं योगी के केशव, सूबे की कानून-व्यवस्था पर दिया ऐसा जवाब

Update: 2017-08-09 14:21 GMT

कानपुर: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बुधवार को कानपुर में उन चर्चाओं को आधारहीन बताया, कि वे योगी आदित्यनाथ को हटाकर मुख्यमंत्री बनाये जा सकते हैं। उन्होने कहा कि फिलहाल वे किसी प्रमोशन को पाने के मूड में नहीं हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा राज्य में होने वाली इक्का-दुक्का वारदातों को कानून व्यवस्था की स्थिति का आईना न माना जाय। मौर्या ने यह बयान बलिया घटना के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में दिया है।

ये भी देखें:IGCL आखिरी पड़ाव पर: 11 अगस्त को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला, ग्लैमर का लगेगा तड़का

आपको बता दें, मंगलवार को बलिया बांसडीहरोड के बजहां गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर स्कूल जा रही 12वीं की छात्रा रागिनी दुबे की सरेराह चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। रागिनी के साथ जा रही छोटी बहन को भी मारने की कोशिश की गई, लेकिन उसने एक घर में घुसकर जान बचाई। बीच सड़क ही बेखौफ युवकों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए थे।

सूबे में अपराधी बेखौफ टहल रहे हैं, लेकिन केशव प्रसाद मौर्या अभी भी कहते हैं कि सूबे में सक्रिय रहे अपराधियों में योगी सरकार के आने के बाद से भय व्याप्त है। उनका दावा है कि पिछली सपा-बसपा सरकार में संरक्षण पाये अपराधी राज्य की सीमा से बाहर खदेड़ दिये गये हैं। हाल में हुई आपराधिक वारदातों के अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने की बात भी मौर्या ने आज फिर दोहराई।

डिप्टी सीएम ने दावा किया, कि योगी सरकार ऐसी व्यवस्था देने के लिये कृतसंकल्प है, जिसमें विरोधी दलों का खेल खत्म होगा और भयमुक्त माहौल में बाहरी पूंजी निवेश को बढ़ावा मिलेगा।

 

Tags:    

Similar News