कमलनाथ और सेलिना जेटली: BJP सांसद की भद्दी टिप्पणी, EC तक पहुंचा मामला

एक तरफ मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा एक महिला राजनेता को 'आइटम' बुलाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुई था कि बीजेपी के एक सांसद ने कमलनाथ पर ही भद्दी टिप्पणी कर दी। ख़बरों की माने तो इंदौर से बीजेपी सांसद शंकर लालवानी ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को 'कमरनाथ' कह कर संबोधित किया।

Update:2020-10-22 20:03 IST
कमलनाथ और सेलिना जेटली: BJP सांसद की भद्दी टिप्पणी, EC तक पहुंचा मामला

जैसे-जैसे मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग की तारीख नज़दीक आ रही है वैसे-वैसे सभी नेताओं के बोल भी बिगड़ते जा रहे हैं। एक तरफ मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा एक महिला राजनेता को 'आइटम' बुलाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुई था कि बीजेपी के एक सांसद ने कमलनाथ पर ही भद्दी टिप्पणी कर दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही ये बात

ख़बरों की माने तो इंदौर से बीजेपी सांसद शंकर लालवानी ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को 'कमरनाथ' कह कर संबोधित किया। यह टिप्पणी उन्होंने इंदौर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही । बता दें, कि शंकर लालवानी ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, "कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नहीं कमरनाथ हैं (अभिनेत्री सेलिना जेटली के साथ चित्र दिखाते हुए), देखिए किस तरह उनका हांथ कमर पर है। यह मैं नहीं कह रहा हूं सांवेर के जागरूक मतदाता कह रहे हैं।" उन्होंने इस बात को आगे बढ़ते हुए कहा कि कांग्रेसियों की सट्टा बाजार वालों से सेटिंग रहती है।

यह भी पढ़ें: BJP ने जारी किया घोषणापत्र: बिहार की जनता से किए ये वादे, वैक्सीन पर कही ये बात

चुनाव आयोग से शिकायत

वही शंकर लालवानी के इस टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि इंदौर के बीजेपी सांसद लालवानी ने आज इंदौर में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर एक अशोभनीय टिप्पणी की है। प्रदेश में संपन्न होने जा रहे 28 विधानसभा उपचुनाव के चलते आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है और इस दौरान किसी व्यक्ति पर व्यक्तिगत टिप्पणी, झूठी टिप्पणी, अभद्र और अशोभनीय टिप्पणी करना पूरी तरह प्रतिबंधित रहता है। इसके साथ ही कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की दरिंदगी: कश्मीर में आज काला दिवस, मौतों से गुंजी थी घाटी

यह भी पढ़ें: सुशांत व TRP केस की जांच कर रही CBI के खिलाफ उद्धव सरकार ने उठाया बड़ा कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News