उद्धव ने किया दावा! RSS नेताओं ने किया था संपर्क, शिवसेना की वापसी चाहता है संघ

महाराष्ट्र में अभी भी राजनीतिक भूचाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने एक बार फिर कहा कि बीजेपी-एनसीपी गठबंधन अगले पांच साल तक सूबे को स्थिर सरकार देगा

Update:2019-11-24 21:44 IST

मुंबई: महाराष्ट्र में अभी भी राजनीतिक भूचाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने एक बार फिर कहा कि बीजेपी-एनसीपी गठबंधन अगले पांच साल तक सूबे को स्थिर सरकार देगा, उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कर कहा कि मैं एनसीपी में हूं, इसेक साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हमेशा एनसीपी में रहूंगा और शरद पवार साहब हमारे नेता हैं।

यह भी पढ़ें- सनी से ऐसा सवाल! तो इस शख्स को देना पड़ा इनको गोल-गोल जवाब

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने किया दावा...

बड़ी खबर है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने दावा किया है कि संघ के नेताओं ने उनसे संपर्क किया था और बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर चर्चा के लिए बात छेड़ने की पहल की थी।

यह भी पढ़ें- सलमान अकेले में करते थे ये! गम था इस बात का, वजह थी ये हीरोइन

सूत्रों के हवाले से खबर है कि उद्धव ठाकरे ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है, ज्ञात हो कि 24 अक्टूबर को महाराष्ट्र के नतीजे आए रविवार को एक महीने पूरा हो गया।

इसके बाद से महाराष्ट्र में राजनीतिक ऊंट लगातार करवट बदल रहा है। इस दौरान कई मौके ऐसे आए जब बीजेपी-एनसीपी साथ मिलकर सरकार बनाने के लिए करीब आए। हालांकि महात्वाकांक्षाओं के टकराव की वजह से दोनों दल एक साथ नहीं आ सके।

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

संघ की तरफ से हुई पेशकश...

ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी-शिवसेना को साथ लाने के लिए संघ ने कई बार पर्दे के पीछे कोशिशें की, शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने रविवार को मुंबई के ललित होटल में विधायकों से कहा कि आरएसएस के नेताओं ने उनसे संपर्क किया, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- बहुत महंगी ये हिरोईन! सलमान और शाहरुख भी नहीं टिकते इनके आगे

सूत्रों के जरिये ये भी खबर है कि शिवसेना ने कहा कि बीजेपी के साथ दोस्ती करने का वक्त निकल चुका था, सूत्रों के मुताबिक उद्धव ठाकरे ने यह दावा उस समय किया, जब वो ललित होटल में अपने विधायकों को संबोधित कर रहे थे।

Tags:    

Similar News