CM पर अखिलेश ने कसा था तंज,योगी पर दिखेगा नोएडा का असर 

योगी के नोएडा जाने की चर्चा इसलिए जोरों पर थी क्योंकि एक अंधविश्वास के चलते पिछले 29 सालों में यूपी के सीएम नोएडा जाने से परहेज करते आए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ 29 साल का मिथ तोड़कर नोएडा पहुंचे थे।आज जब यूपी के दो लोकसभा उपचु

Update: 2018-03-14 12:56 GMT
CM पर अखिलेश ने कसा था तंज,योगी पर दिखेगा नोएडा का असर 

लखनऊ: योगी के नोएडा जाने की चर्चा इसलिए जोरों पर थी क्योंकि एक अंधविश्वास के चलते पिछले 29 सालों में यूपी के सीएम नोएडा जाने से परहेज करते आए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ 29 साल का मिथ तोड़कर नोएडा पहुंचे थे।आज जब यूपी के दो लोकसभा उपचुनाव का परिणाम योगी के पक्ष में नहीं आया तो लोगों में ये चर्चाआम हो गयी कि ​कहीं योगी जी को मिथ तोड़ने का यह परिणाम तो नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें......CM पर अखिलेश का तंज, बोले- योगी पर दिखेगा नोएडा का असर

उन्होंने वहां मेट्रो की नई मेजेंटा लाइन के उद्घाटन की तैयारियों का जायजा लिया था। 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के मौके पर नरेंद्र मोदी को नोएडा से साउथ दिल्ली के बीच मेट्रो की शुरुआत करना था।

यह भी पढ़ें......आखिर तोड़ ही दिया अंधविश्वास, CM योगी पहुंचे नोएडा, भ्रष्टाचार पर बोले

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे को लेकर तंज कसते हुए कहा था कि अच्छा हुआ वहां हो आए ,अब इसका असर दिखाई देगा। अखिलेश ने रविवार (7 जनवरी) को संवाददाताओं से कहा था कि "अच्छा हुआ, हमें नोएडा मेट्रो के उदघाटन समारोह में नहीं बुलाया गया।

 

Tags:    

Similar News