मंत्री ओम प्रकाश राजभर का एलान, BJP ने वादा पूरा नहीं किया तो विकल्प खुला है

योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का एलान कर दिया है। बीजेपी को इस चुनौती देते हुए राजभर ने कहा कि बीजेपी ने अतिपिछड़ों को अलग से रिजर्वेशन देने का वादा किया था। आज तक पूरा नहीं किया। अब चुनाव को 100 दिन भी नहीं बचे। वादा पूरा किया तो ठीक नहीं तो बीजेपी को परिणाम भुगतना होगा। 

Update: 2019-01-07 09:26 GMT

लखनऊ: योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का एलान कर दिया है। बीजेपी को इस चुनौती देते हुए राजभर ने कहा कि बीजेपी ने अतिपिछड़ों को अलग से रिजर्वेशन देने का वादा किया था। आज तक पूरा नहीं किया। अब चुनाव को 100 दिन भी नहीं बचे। वादा पूरा किया तो ठीक नहीं तो बीजेपी को परिणाम भुगतना होगा।

यह भी पढ़ें......ओम प्रकाश राजभर का बयान: लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार निश्चित

कैबिनेट मंत्री राजभर, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे। हालिया सीबीआई छापेमारी पर राजभर ने कहा कि दो साल से मामला शांत था। महागठबंधन का फैसला होते ही सीबीआई सक्रिय हो गई। अभी तक सीबीआई सो रही थी क्या?

यह भी पढ़ें.....हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिये आदेश,मंत्री ओम प्रकाश राजभर की चिठ्ठी करें पेश

क्या सुभासपा महागठबंधन के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी? इस सवाल पर राजभर ने कहा कि हमारी बात सबसे हो रही है। बीजेपी नहीं मानेगी तो विकल्प खुला है।

यह भी पढ़ें.....BJP से सीधी लड़ाई के मूड में ओमप्रकाश राजभर, पीएम दौरे से पहले दी अनशन की चेतावनी

Tags:    

Similar News