तमिलनाडु के बाद केरल पहुंचे PM मोदी, मदुरै को दिया एम्स का तोहफा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के दौरे पर हैं, जहां मदुरै में उन्होंने एम्स की आधारशिला रखी। यहां वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। तमिलनाडु का दौरा खत्मकर वे केरल के लिए रवाना होंगे, जहां वे राज्य को कई विकास योजनाओं की सौगात देंगे।

Update: 2019-01-27 07:23 GMT

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के दौरे पर हैं, जहां मदुरै में उन्होंने एम्स की आधारशिला रखी। यहां वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। तमिलनाडु का दौरा खत्मकर वे केरल के लिए रवाना होंगे, जहां वे राज्य को कई विकास योजनाओं की सौगात देंगे। कहा जा रहा है कि पीएम दक्षिण भारत से भाजपा के चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे।

ये भी पढ़ें...मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, अब मुफ्त में यात्रा कर सकेंगे सरकारी कर्मचारियों के बच्चे

प्रधानमंत्री नरेंद्र एम्स अस्पताल की आधारशिला रखने के लिए दोपहर करीब 12 बजे मदुरै पहुंचेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री राज्य के लिए विभिन्न परियोजनाओं की भी घोषणा करेंगे। इसके बाद उनका पब्लिक मीटिंग का कार्यक्रम है। इस जनसभा में पीएम अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताएंगे।



बता दें कि 750 बिस्तरों वाला यह प्रस्तावित सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल 200 एकड़ की जमीन में बनेगा। इस पर करीब 1,500 करोड़ रुपये की लागत आएगी। 2015-16 के बजट में ही तमिलनाडु में एम्स को मंजूरी दी गई थी। पीएम मोदी राजाजी मेडिकल कॉलेज मदुरै, तंजावुर मेडिकल कॉलेज और तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का भी उद्घाटन किया।

ये भी पढ़ें...कर्नाटक के बीजेपी बूथ वर्कर्स को पीएम नरेंद्र मोदी ने दिए टिप्स

Tags:    

Similar News