रजनीकांत की पार्टी का नाम आया सामने, ये होगा चुनाव चिन्ह!

फिल्म इंडस्ट्री में नाम और शोहरत कमाने के बाद रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा की है। रजनीकांत की पार्टी के नाम क्या होगा अभी इसपर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Update: 2020-12-15 17:43 GMT
रजनीकांत की पार्टी का नाम आया सामने, ये होगा चुनाव चिन्ह!

फिल्म इंडस्ट्री में नाम और शोहरत कमाने के बाद रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा की है। रजनीकांत की पार्टी के नाम क्या होगा अभी इसपर कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसी बीच तमिलनाडु चुनाव आयोग की सूची के संकेत दिया कि अभिनेता रजनीकांत के राजनितिक संगठन को 'मक्कल सेवई काची' कहा जा सकता है।

रजनीकांत की पार्टी का नाम

चुनाव आयोग ने कुछ दिन पहले अप्रैल-मई 2021 में होने वाले चुनावों के लिए आवंटित किए गए प्रतीकों के साथ पंजीकृत नई पार्टियों के नाम जारी किए थे। जिसमें 'मक्कल सेवई काची' के नाम का पंजीकरण किया था। जिसमें घर का पता, रजनीकांत नाम का भी उल्लेख किया है।

आपको बता दें, कि 3 दिसंबर को रजनीकांत बताया था कि वह अपनी पार्टी लॉन्च करने जा रहे हैं। यह सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जिसे वह 31 दिसंबर को अपना सस्पेंस रखने को कहा था।

चुनाव चिन्ह की बात करें तो स्टालिन द्वारा 'मक्कल सेवई काची' नाम के साथ आवेदन पंजीकृत किया गया और दो पतिकों का सुझाव दिया है। पहला प्रसिद्ध प्रतीक 'बाबा मुद्रा' है, जिसमें वह मूल रूप से मध्यमा और अनामिका को मोड़े रहते हैं. वही दूसरा प्रतीक ऑटो है।

ये भी पढ़ें: किसानों से मिले PM मोदी: इन मुद्दों पर हुई बात, हुआ ये बड़ा फैसला

31 दिसंबर को बड़ी घोषणा

एक एनालिस्ट का कहना है कि AIADMK को भी इसी तरह पंजीकृत किया गया था। हालांकि , पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन AIADMK के संस्थापक थे। पार्टी का नाम चुनाव आयोग में एमजीआर फैंस एसोसिएशन के एक पदाधिकारी अंकापुत्तुर रामलिंगम द्वारा लागू किया गया था। रजनीकांत 31 दिसंबर को बड़ी घोषणा कर सकते हैं। बता दें, कि 3 दिसंबर को घोषणा के तुरंत बाद, अभिनेता ने अपने करीबी लोगों के साथ मुलाकात की और मंदरम के जिला सचिवों के साथ चर्चा भी की। वर्तमान में, अभिनेता सन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'अन्नथा' के लिए हैदराबाद में है।

ये भी पढ़ें: इस दिग्गज नेता ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला-,कहा- BJP है असली टुकड़े-टुकड़े गैंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News