अखिलेश का वैक्सीन पर एलानः भड़के अनुराग ठाकुर बोले- बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर सियासत शुरू हो गई है। अखिलेश यादव के भाजपा की वैक्सीन वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है।

Update: 2021-01-02 14:20 GMT

नई दिल्ली: एक तरफ लम्बे इंतज़ार के बाद आज जब कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू हुआ तो लोगों में कोरोना से बचाव की उम्मीद जगी। इसी बीच कोरोना वैक्सीन पर सियासत भी तेज हो गयी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कोविड वैक्सीन न लगवाने का एलान किया तो भाजपा ने उनके इस बयान पर तगड़ा जवाब दिया है।

अखिलेश के 'BJP की वैक्सीन' वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार

कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर सियासत शुरू हो गई है। अखिलेश यादव के भाजपा की वैक्सीन वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है। उन्होंने सपा प्रमुख के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि 'अखिलेश यादव का बयान जिसमें उन्होंने कहा कि वे वैक्सीन नहीं लगवाएंगे, क्योंकि यह बीजेपी की वैक्सीन है, यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।'

ये भी पढ़ेंः खौफ के 25 साल: विकास दुबे की सत्ता ख़त्म, पहली बार होगा निष्पक्ष पंचायत चुनाव

अनुराग ठाकुर बोले- अखिलेश राजनीति से ऊपर उठकर नहीं सोच सकते'

मंत्री अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख पर वैक्सीन पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा 'इससे ज्यादा और दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है कि एक युवा नेता कोविड-19 वैक्सीन को राजनीतिक पार्टी से जोड़ रहा है। अखिलेश यादव राजनीति से ऊपर उठकर नहीं सोच सकते।'

Full View

अखिलेश का एलान- नहीं लगवाऊंगा बीजेपी की वैक्सीन

गौरतलब है कि आज वैक्सीन के ड्राई रन के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एलान किया कि वो अभी वैक्सीन नहीं लगाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं अभी टीका नहीं लगवाने जा रहा हूं। मैं बीजेपी के टीके पर कैसे भरोसा कर सकता हूं। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। हम बीजेपी का टीका नहीं ले सकते।

ये भी पढ़ेंःUP में वैक्सीन के स्टोरेज, कोल्ड चेन और ट्रांसपोर्टेशन की तैयारियां शुरू

सपा सरकार में फ्री वैक्सीन का एलान

उन्होंने कहा कि हम सभी ने बहुत तकलीफें देखी हैं। वैश्विक महामारी और सरकारों की वजह से जो काले दिन आए हैं , अब उनसे बाहर निकलने का समय आ गया है। भाजपा पर हमलावर अखिलेश ने कहा कि दुनिया में कोई भी ऐसी पार्टी नहीं जिसने इतने झूठे वादे किए। हमें उम्मीद है आने वाले समय मे गंगा जमुनी तहजीब 2022 में एक बार फिर से देखने को मिलेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News