UP Politics: ओपी राजभर ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- मोर्चा बनाकर 2022 में BJP को उखाड़ फेंकने की तैयारी

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टीके राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार पर बोला हमला है।

Report :  Shashwat Mishra
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-13 09:15 GMT

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर-फोटो सोशल मीडिया 

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) ने केंद्र सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government)पर बोला हमला है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी की केंद्र सरकार और यूपी की योगी सरकार पर ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation) को लागू न करने का आरोप लगाया है। ओपी राजभर का कहना है कि बीजेपी सरकार हमेशा दलित, वंचित वर्ग को दूसरे मुद्दों में उलझा देती है।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने ट्वीट कर कहा कि 'भाजपा सरकार हमेशा पिछड़े दलित, वंचित वर्ग का ध्यान हिंदू-मुस्लिम, भारत-पाकिस्तान, मंदिर-मस्जिद की तरफ कराकर हकों को लूटती है। ओपी राजभर ने कहा कि 'मेडिकल एडमिशन NEET के ऑल इंडिया कोटा में ओबीसी आरक्षण को लागू नहीं होने दी। सरकारी नौकरियों में पिछड़ो का आरक्षण लूटी, 69 हजार शिक्षक भर्ती में पिछड़ों का हक लूटी।'


राजभर ने कहा 2022 में बीजेपी को उखाड़ फेंकेंगे

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने आगे कहा कि 'लोकसभा व विधानसभा में पिछड़ो के लिए 52% आरक्षण लागू नहीं करेगी। 2022 में समस्त वंचित वर्ग भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ एकजुट होकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की तैयारी बना चुका है।'


संजय सिंह ने कहा ओपी राजभर झूठ बोल रहे हैं

वहीं, मंगलवार सुबह आप (AAP) राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ओपी राजभर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'ओपी राजभर झूठ बोल रहे हैं। केजरीवाल की उनसे कोई मुलाक़ात तय नहीं हुई है और ना ही उनसे किसी तरह का गठबंधन हो रहा है।' इससे पहले भी संजय सिंह व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुलाक़ात से प्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई थी।

Tags:    

Similar News