बंगाल: क्या राजीव भी जाएंगे बीजेपी में, मंत्री के बाद विधायक पद से दिया इस्तीफा

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पहले ही ये बात कह चुके हैं कि टीएमसी के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी ने आना चाहते हैं लेकिन हम सभी को नहीं लेंगे। हम लोग मंथन कर रहे हैं किन्हें पार्टी में लेना है और किन्हें नहीं।

Update: 2021-01-29 10:32 GMT
विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद राजीव बनर्जी ने कहा, 'मैंने आज विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। मैं अभी भी पार्टी का सदस्य हूं।"

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल के पूर्व कैबिनेट मंत्री राजीव बनर्जी ने शुक्रवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। वे इससे पहले 22 जनवरी को ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार से कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे चुके हैं। उन्हें ममता ने राज्य के वन मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी थी।

विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद राजीव ने कहा, 'मैंने आज विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। मैं अभी भी पार्टी का सदस्य हूं। लेकिन मैं अभी तक मानसिक रूप से कोई कदम उठाने के लिए तैयार नहीं हूं।

मेरा मानना है कि लोगों के लिए अच्छा करना, गतिशील लोकतंत्र में पार्टी की संबद्धता आवश्यक है। मैं आपको आने वाले दिनों में अपने निर्णय के बारे में बताऊंगा।'

बंगाल: क्या राजीव भी जाएंगे बीजेपी में, मंत्री के बाद विधायक पद से दिया इस्तीफा(फोटो:सोशल मीडिया)

2019 के चुनाव में TMC ने 16 EVM मशीनों से नहीं होने दी थी वोटों की गिनती: शुभेंदु

मंत्री पद छोड़ते वक्त ममता बनर्जी को लिखा था पत्र

ममता बनर्जी की सरकार में मंत्री पद छोड़ते वक्त राजीव ने अपने इस्तीफे में लिखा था कि ‘पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना उनके लिए गर्वदायी रहा। वह इस मौके के लिए सभी का धन्यवाद देते हैं।

नंदीग्राम का संग्राम: ध्रुवीकरण की जमीन तैयार, ममता को मिलेगी कड़ी चुनौती

बीजेपी नेता शुवेंदु अधिकारी(फोटो:सोशल मीडिया)

यहां जानें अब तक कौन-कौन नेता छोड़ चुके हैं ममता बनर्जी का साथ

शुभेंदु अधिकारी ने बीते दिनों इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)को ज्वाइन किया था। वहीं अभी हाल ही में लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। टीएमसी के कई विधायक, स्थानीय नेता भी पार्टी का पद छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम चुके हैं।

आपको बता दें कि इसी हफ्ते गृह मंत्री अमित शाह का बंगाल में राजनीतिक दौरा है, ऐसे में कयास लग रहे हैं कि टीएमसी के कई नेता बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पहले ही ये बात कह चुके हैं कि टीएमसी के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी ने आना चाहते हैं लेकिन हम सभी को नहीं लेंगे। हम लोग मंथन कर रहे हैं किन्हें पार्टी में लेना है और किन्हें नहीं।

बंगाल में अब नेताजी के नाम पर सियासी जंग, भाजपा के इस फैसले पर बिफरीं ममता

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News