बीरभूम में ममता बनर्जी बोलीं- 'अगर कोई पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो'

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी यहां पर पैसों को झोंक रही है, अगर वो पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो। बंगाल में नफरत की राजनीति को पनाह दी जा रही है।

Update: 2020-12-29 10:02 GMT
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जिन लोगों ने टीएमसी छोड़ दी है, वे विधानसभा चुनाव में हारने वाले हैं और चुनाव की हार के बाद उनकी दुकानें बंद हो जाएंगी।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ विधायक ले जाने से टीएमसी नहीं टूटेगी। ये बातें सीएम ममता बनर्जी ने आज बीरभूम में आयोजित रैली को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह बंगाल और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल दौरे को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि अब बीजेपी वाले हर हफ्ते यहां आते हैं, फाइव स्टार वाला खाना खाते हैं और ऐसे दिखाते हैं कि आदिवासी के साथ खाना खा रहे हैं।

हम 365 दिन गुरुदेव रवींद्र नाथ टैगोर के साथ हैं, लेकिन बीजेपी हर दिन फर्जी वीडियो फैलाकर समाज को बांटने का काम कर रही है।

बीरभूम में ममता बनर्जी बोलीं- 'अगर कोई पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो'(फोटो:सोशल मीडिया)

गुजरात में भाजपा को लगा तगड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

चुनाव से पहले बीजेपी बंगाल में पैसों को झोंक रही है: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी यहां पर पैसों को झोंक रही है, अगर वो पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो।

ममता बोलीं कि बीजेपी अब हमारे राष्ट्रगान में भी बदलाव करना चाहती है, बंगाल के कल्चर पर निशाना साधा जा रहा है। उन्हें लगता है कि कुछ विधायक खरीदने से टीएमसी को तोड़ देंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा।

ममता ने कहा कि दिल्ली से बीजेपी के नेता आते हैं, जिन्हें गुरुदेव के बारे में कुछ पता नहीं है। कहते हैं कि वो शांतिनिकेतन में पैदा हुए।

‘लोग ये न समझें बलि का बकरा बना दिया गया, इसलिए नहीं बनाऊंगा पार्टी’: रजनीकांत

बीरभूम में ममता बनर्जी बोलीं- 'अगर कोई पैसे दें तो ले लो लेकिन वोट हमें ही दो'(फोटो:सोशल मीडिया)

विश्व भारती यूनिवर्सिटी को राजनीति में धकेला जा रहा: ममता बनर्जी

ममता ने आरोप लगाया कि आज विश्व भारती यूनिवर्सिटी को राजनीति में धकेला जा रहा है। बंगाल में नफरत की राजनीति को पनाह दी जा रही है, वो लोग हिंदु धर्म को ही खत्म करना चाहते हैं।

बताते चलें कि यहां रैली को संबोधित करने से पहले ममता बनर्जी ने करीब पांच किमी. लंबी पदयात्रा निकाली, जिसमें हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। इसी स्थान पर कुछ वक्त पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो भी किया था।

शिवसेना ने कांग्रेस पर बोला बड़ा हमला, कहा-अब प्रदर्शन करके दिखाना ही होगा

Tags:    

Similar News