बंगाल चुनाव 2021ः BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे मिला टिकट

भारतीय जनता पार्टी ने आज बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए 57 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी को टिकट दिया गया है।

Update: 2021-03-06 13:26 GMT
आईबी की रिपोर्ट के बाद गृह मंत्रालय ने बंगाल में करीब 50 लोगों की सुरक्षा बढ़ाई गई है। बीते दस दिनों में ही बंगाल के लगभग 32 वीआईपी को सुरक्षा दी गई है

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव करीब है।ऐसे में टीएमसी प्रमुख और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आगामी चुनाव के लिए अपने 291 उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। इसके अलावा लेफ्ट फ्रंट और कांग्रेस ने जिन निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ना है, उसकी सूची जारी कर दी। वहीं आज भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है।

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने आज बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण के लिए 57 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी को टिकट दिया गया है। बता दें कि इस विधानसभा क्षेत्र सेभ ममता बनर्जी चुनाव लड़ने वाली हैं। भाजपा ने उनके खिलाफ टीएमसी छोड़ भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी को टीकट दिया है। इसके अलावा क्रिकेटर से नेता बने अशोक डिंडा को भी टिकट दिया गया है।



ये भी पढ़ें- कोरोना पर सख्त सरकार: केंद्र ने राज्यों को दिए ये निर्देश, इस पर शुरू करें काम

टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल हुए ये दिग्गज

बता दें कि इसके पहले आज ही टीएमसी के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल हुए हैं। उनके अलावा पूर्व विधायक दीपाली साहा-सोनमुखी, TMC छात्र परिषद के राज्य सचिव कनिष्क मजूमदार, टीवी अभिनेता राहुल चक्रवर्ती भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

इतना ही नहीं बंगाली टीवी अभिनेता और टीएमसी नेता गौतम देब की भतीजी देबाश्री भट्टाचार्य ने भी भाजपा का दामन ताम लिया है। वहीं टीएमसीपी के युवा नेता सौरव रॉयचौधरी, सयान मुखर्जी, सुभंकर भी बीजेपी में शामिल हो गए।

गौर गंगा विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर गोपाल चंद्र कृष्ण के अलावा असिस्टेंट प्रोफेसर रमेश विश्वास समेत कुछ अन्य प्रोफेसर भी बीजेपी में शामिल हुए।

ये भी पढ़ेँ-ममता बनर्जी को एक और झटका, टीएमसी की ये दिग्गज नेत्री BJP में होंगी शामिल

Tags:    

Similar News