IND vs NZ: T20 सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या 'Crocodile Bike' का लुत्फ उठाते आए नजर, विडियो viral

Hardik Pandya Kane Williamson Video : T20 सीरीज से पहले केन विलियमसन (Ken Williamson) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Report :  Anupma Raj
Update:2022-11-16 11:49 IST

Ind vs NZ T20 series (Image: Social Media)

Hardik Pandya Kane Williamson Video : भारत और न्यूजीलैंड के बीच जल्द ही टी20 सीरीज का आगाज होने वाला है। जिसको लेकर भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर है। वहीं सीरीज स्टार्ट होने से पहले केन विलियमसन (Ken Williamson) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दोनों ही स्टार प्लेयर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 18 नवंबर से होना है। इस बीच हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन वेलिंग्टन की सड़कों पर मस्ती करते नजर आए। इस वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन 'क्रोकोडाइल बाइक' की सवारी करते दिख रहे हैं। दरअसल दोनों कप्तान वेलिंग्टन की सड़कों पर इस बाइक को चलाते दिखे। बता दें इस वीडियो को 'ब्लैककैप्स' के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस दौरान दोनों कप्तानों टीम जर्सी में नजर आ रहे हैं। क्रोकोडाइल बाइक एक खास किस्म के रिक्शे की तरह है जिसमें दोनों को पेडल मारने होते हैं। दोनों की ये मस्ती को फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक्स और शेयर कर रहे हैं। 

बता दें इस सीरीज में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Indian Allrounder Hardik Pandya) को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है। वहीं, इस सीरीज के लिए राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के बजाय वीवीएस लक्ष्मण (V V S Laxman) कोच की जिम्मेदारी निभाएंगे। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन ने फैंस का दिल तोड़ दिया था, वहीं फैंस ने अब हार्दिक से उम्मीद लगा रखा है। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया (Team India) को मिली हार के बाद बीसीसीआई कई बड़े बदलाव की प्लान कर रही है। जिसमें हार्दिक को टीम इंडिया का कैप्टन बनाने की प्लानिंग चल रही है और कोच के लिए भी कोई नया चेहरा हो सकता है।

बता दें टी20 वर्ल्ड कप-2022 की दोनों फाइनलिस्ट टीम भारत और न्यूजीलैंड 18 नवंबर से आमने-सामने होंगी। जिसमें पहला टी20 मैच शुक्रवार, 18 नवंबर को वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम में खेला जाएगा और इसके बाद दूसरा टी20 मैच माउंट माउंगानुई में 20 नवंबर, रविवार को होगा, इसके बाद तीसरा और अंतिम टी20 मैच 22 नवंबर को नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला जाएगा। हार्दिक की कप्तानी पर सबकी निगाहें होंगी क्योंकि हार्दिक की कप्तानी ही टीम इंडिया के लिए आगे का रास्ता तय करेगी।


Tags:    

Similar News