रोहित शर्मा के संघर्ष के बावजूद हारा भारत, बांग्लादेश ने लगातार दूसरी बार जीती वनडे सीरीज

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-12-07 05:31 GMT
Live Updates - Page 2
2022-12-07 07:30 GMT

IND vs BAN 2nd ODI Live: बांग्लादेश को लगा चौथा झटका, शाकिब हसन को वॉशिगटन सुंदर ने किया आउट

टीम इंडिया की दूसरे वनडे में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार गेंदबाज़ी देखने को मिल रही है। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मेजबान टीम पर हार का संकट बन गया है। बांग्लादेश ने अपने चार बड़े विकेट मात्र 66 रनों के स्कोर पर गंवा दिए हैं। चौथे विकेट के रूप में शाकिब हसन आउट हुए। शाकिब हसन को वॉशिगटन सुंदर ने पवेलियन भेजा। शाकिब हसन ने इस मैच में आठ रन बनाए।       

2022-12-07 07:16 GMT

IND vs BAN 2nd ODI Live: बांग्लादेश को लगा तीसरा झटका, उमरान मलिक ने लिया नजमुल का विकेट

दूसरे वनडे मैच में मेजबान बांग्लादेश संकट में नज़र आ रही है। टीम इंडिया के गेंदबाज़ों ने बांग्लादेशी गेंदबाज़ों पर कहर बरपाया है। पहले मोहम्मद सिराज ने दो सफलता हासिल की। उसके बाद अपनी रफ़्तार से उमरान मलिक ने नजमुल सन्तो को क्लीन बोल्ड कर दिया। इस मैच में नजमुल अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे। लेकिन 21 रनों के निजी स्कोर पर वो उमरान का शिकार बन गए।    

2022-12-07 06:49 GMT

IND vs BAN 2nd ODI Live: बांग्लादेश को लगा दूसरा झटका, मो. सिराज ने कप्तान लिटन दास को भेजा पवेलियन

पिछले मैच के हीरो मोहम्मद सिराज ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में भी शानदार शुरुआत की। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए दो विकेट चटकाए हैं। पहले सिराज ने एनामुल हक़ को आउट किया। उसके बाद अब उनके कप्तान लिटन दास को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया है। अब क्रीज पर उनके सबसे अनुभवी बल्लेबाज शाकिब अल हसन मौजूद है।   

2022-12-07 06:15 GMT

IND vs BAN 2nd ODI Live: बांग्लादेश को लगा शुरुआती झटका, मो. सिराज ने एनामुल हक़ को भेजा पवेलियन

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ और पिछले मैच के हीरो मोहम्मद सिराज ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में भी शानदार शुरुआत की। बांग्लादेश की पारी के दूसरे ही ओवर में सीरीज ने एनामुल हक़ को पवेलियन भेज दिया। एनामुल हक़ सिराज की स्पीड को भांप नहीं पाए और विकेट के आगे पगबाधा आउट हो गए। एनामुल ने इस मैच में 9 गेंदों पर 11 रन बनाए हैं।    

Tags:    

Similar News