IPL Auctions 2021: हिमाचल के वैभव KKR की टीम में शामिल, मिला बड़ा मौका

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए गुरूवार को खिलाड़ियों के लिए नीलामी लगी। फ्रैंचाइज़ी टीमों ने 13वें सीजन के बाद कुछ खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया था। जिसके बाद टीमों में कुछ खिलाड़ियों की जगह खाली थी।

Update: 2021-02-19 05:38 GMT
हिमाचल के वैभव अरोड़ा KKR की टीम में शामिल

शिमला: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए गुरूवार को खिलाड़ियों के लिए नीलामी लगी। फ्रैंचाइज़ी टीमों ने 13वें सीजन के बाद कुछ खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया था। जिसके बाद टीमों में कुछ खिलाड़ियों की जगह खाली थी। जिसके लिए ही ये नीलामी की गई।

IPL में वैभव अरोड़ा की लगी लौटरी

बता दें, इस नीलामी में हिमाचल प्रदेश के क्रिकेटर वैभव अरोड़ा की लौटरी लग गई। उनपर भी बोली लगी है। वैभव अरोड़ा को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 20 लाख रुपये में खरीदा है। ऑलराउंडर वैभव का बेस प्राइस बीस लाख रुपये ही था और इसी कीमत पर उन्हें खरीदा गया है।

छत्तीसगढ़ के खिलाफ अपना पहला टी-20 मुकाबला

वैभव अरोड़ा ने सैयद मुश्ताक अली क्रिकेट टूर्नामेंट से टी-20 में पदार्पण किया था। प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन का इन्हें इनाम मिला है। 6 मैचों में इन्होंने दस विकेट झटके। हिमाचल प्रदेश के लिए 10 जनवरी, 2021 को इन्होंने छत्तीसगढ़ के खिलाफ अपना पहला टी-20 मुकाबला खेला। वैभव ने 9 दिसंबर, 2019 को प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डैब्यू किया था।

ये भी देखें: IPL में मायूस ये खिलाड़ी: नहीं लगा इन सभी का दाम, क्रिस मॉरिस ने तोड़ा युवराज रिकार्ड

डेब्यू सीजन में उन्होंने 29 विकेट हासिल किए

आपको बता दें, वैभव अरोड़ा ने अपने पहले ही मैच में पांच विकेट लिए थे। वही अपने डेब्यू सीजन में उन्होंने 29 विकेट हासिल किए थे, जो हिमाचल की ओर से किसी भी खिलाड़ी के डेब्यू सीजन में सबसे अधिक हैं। उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें IPL में जगह मिली। अभी वैभव 23 साल के हैं। IPL ऑक्शन में कुल 56 खिलाड़ियों की बोली लगी। वैभव ने अब तक कुल आठ प्रथम श्रेणी मैच खेलें हैं और 29 विकेट लिए हैं। वहीं, ट्वेंटी-20 में छह मुकाबलों में 10 विकेट हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें : इस खिलाड़ी पर नोटों की बरसात, राजस्थान रॉयल्स मेहरबान, IPL में चमकी किस्मत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News