पाकिस्तान की फजीहत, क्रिकेटर एलेक्स हेल्स को नाश्ते में मिले सड़े अंडे और ब्रेड

इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में पीएसएल (PSL) के दौरान दिए गए नाश्ते की तस्वीर शेयर की है। जिसमें 2 अंडे और एक ब्रेड नजर आ रहा है। इसमें से एक अंडा सड़ा हुआ लग रहा है। इस तस्वीर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के (Pakistan Cricket Board) इंतेजाम की पोल खोल दी है।

Update: 2021-03-05 12:26 GMT
पाकिस्तान की फजीहत, क्रिकेटर एलेक्स हेल्स को नाश्ते में मिले सड़े अंडे और ब्रेड

नई दिल्ली: पाकिस्तान में होने वाले सुपर लीग सीजन-6 (PSL-6) को कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्थगित कर दिया है। इसके साथ इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स (Alex Hales) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ऐसा शेयर किया जिससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के (Pakistan Cricket Board) की पोल खुल गई है। उन्होंने जो सोशल मीडिया पर शेयर किया है वो चौंकाने वाला है।

क्रिकेटर एलेक्स हेल्स को पीसीबी ने नाश्ते में दिया सड़े अंडे

बता दें कि इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में पीएसएल (PSL) के दौरान दिए गए नाश्ते की तस्वीर शेयर की है। जिसमें 2 अंडे और एक ब्रेड नजर आ रहा है। इसमें से एक अंडा सड़ा हुआ लग रहा है। इस तस्वीर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के (Pakistan Cricket Board) इंतेजाम की पोल खोल दी है।

ये भी देखें: मौसम का बिगड़ा हाल: इन राज्यों में होगी झमक के बारिश, यहां जारी येलो अलर्ट

इस्लामाबाद यूनाइटेड से खेल रहे हैं हेल्स

इंग्लैंड (England) के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) इस साल पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) का हिस्सा हैं। साल 2020 में वो कराची किंग्स (Karachi Kings) की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे।

कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए इसलिए पीसीबी ने रोकी PSL-6

पीएसएल-6 (PSL-6) के दौरान कुल 7 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। आनन फानन में पीसीबी ने फैसला लेते हुए कहा कि टीम मालिकों के साथ बैठक और सभी की सेहत को ध्यान में रखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग सीजन-6 को तुरंत प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है।

ये भी देखें: बुमराह इस एक्ट्रेस से करेंगे शादी, साउथ फिल्मों में आ चुकी हैं नजर, जानें इनके बारे में

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News