युवक ने शोर मचाया तो बांग्लादेश के इस क्रिकेटर ने कर दी पिटाई

Update:2017-12-29 12:52 IST

ढाका। बांग्लादेश के बल्लेबाज शब्बीर रहमान ने हाल ही में एक फैन की पिटाई कर दी है। जी हां, ये बात सच है। उन्होंने एक फर्स्ट क्लास मैच के दौरान फैन से मारपीट की। ऐसे में उन्हें सजा भी मिली है। जानकारी के अनुसार, यह घटना राजशाही डिविजनल नेशनल क्रिकेट लीग के एक मैच के दूसरे दिन हुई।

बताया जा रहा है कि पारी में ब्रेक के दौरान एक लड़के ने शब्बीर की तरफ देखकर शोर मचाया। शब्बीर ने मैच के बीच में बाहर जाने के लिए अंपायर से इजाजत मांगी जो उन्हें दे दी गई। इसके बाद वो लड़के को मारने के लिए साइट स्क्रीन के पीछे गए। माना जा रहा है कि लड़का शब्बीर को जानने वाले एक व्यक्ति के साथ आया था।

माना जा रहा है कि इस घटना को होते हुए सबसे पहले रिजर्व अंपायर ने देखा, जिसने इसकी शिकायत मैच रैफरी से की। रैफरी ने फिर बांग्लादेश क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष अकरम खान से इसकी शिकायत की। अकरम ने इसे बोर्ड की अनुशासन समिति को सौंप दिया है।

सब्बीर पर लेवल-4 के उल्लंघन के तहत कार्रवाई होगी। अनुशासन समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा है कि अगर शब्बीर जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कई मैचों का प्रतिबंध लग सकता है और पांच लाख टका का जुर्माना लग सकता है।

Tags:    

Similar News