World cup 2019: भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द होने के बाद ऐसा है अंक तालिका का हाल

खेल प्रतियोगिताओं पर मौसम के कहर असर टीमों का गुणा गणित विगाड़ कर रख देता है। इस बार के क्रिकेट विश्वकप में टीमों के साथ-साथ बारिश भी खेलती जा रही है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया और दोनों टीमों को एक-एक अंक बांटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Update: 2019-06-14 07:10 GMT

नई दिल्ली: खेल प्रतियोगिताओं पर मौसम के कहर असर टीमों का गुणा गणित विगाड़ कर रख देता है। इस बार के क्रिकेट विश्वकप में टीमों के साथ-साथ बारिश भी खेलती जा रही है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया और दोनों टीमों को एक-एक अंक बांटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

ये इस विश्व कप का चौथा मैच है जो बारिश की भेंट चढ़ गया। इस मैच में एक अंक मिलने के बाद न्यूजीलैंड की टीम अब भी अंक तालिका में टॉप पर बरकरार है जबकि भारतीय टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें......icc world cup 2019: भारत, इंग्लैंड विश्व कप में दो शीर्ष टीमें: मिसबाह

अगर इस मैच के बाद अंक तालिका की स्थिति देखी जाए तो न्यूजीलैंड चार मैचों में तीन जीत और एक ड्रॉ के साथ सात अंक हासिल कर चुकी है और टॉप पर बरकरार है। चार मैचों में तीन जीत और एक हार के साथ ऑस्ट्रेलिया दूसरे और पांच अंकों के साथ टीम इंडिया तीसरे स्थान पर पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें......ICC WC: ऑस्ट्रेलिया के लिए ‘खलनायक’ बन सकते हैं टीम इंडिया के ये 5 खिलाड़ी

तीन मैचों में दो जीत और एक हार के बाद चार अंकों के साथ इंग्लैंड चौथे स्थान पर है। श्रीलंका की टीम चार मैचों में चार अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

वेस्टइंडीज की टीम तीन मैचों में तीन अंकों के साथ छठे स्थान पर है।बांग्लादेश और पाकिस्तान की टीमें चार मैचों में तीन-तीन अंकों के साथ सातवें और आठवें स्थान पर काबिज हैं।बेहतर रनरेट होने के कारण बांग्लादेश पाकिस्तान से आगे है।

Tags:    

Similar News